बड़े दिलदार हैं दबंग सलमान, इस एक्टर को कहा- 'बॉडी बनाओ, हीरो मैं बना दूंगा'

4 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अबतक कई स्टारकिड्स को लॉन्च कर चुके हैं। या यूं कह लीजिए कि भाईजान ने अबतक कई लोगों को इंड्स्ट्री में एंट्री दिलवाई है। इस लिस्ट में सूरज पांचोली से लेकर आथिया शेट्टी का नाम शुमार है। अब जल्द ही सलमान दो और नए चेहरों को इंड्स्ट्री में लॉन्च कर रहे हैं। ये दो नए चेहरे सलमान खास दोस्तों के बच्चे हैं। दरअसल सलमान खान उनके खास दोस्त मोहनीष बहल की बेटी प्रणुतन बहल और अपने बचपन के दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को लॉन्च करने जा रहे है। 

दोनों को सलमान फिल्म नोटबुक से इंड्स्ट्री में ला रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान ने जहीर को कैसे हीरो बनाने की सोची। दरअसल इसके पीछे भी एक छोटी सी स्टोरी है। इस बात का खुलासा खुद जहीर ने किया है। जहीर ने बताया है कि आखिर कैसे वो एक पर्दे के हीरो बन रहे है।

 रिसेंटली ने जहीर ने एक इंटरव्यू में कहा कि, “पिछले 6 सालों में, मुश्किल से एक दिन ऐसा रहा होगा जब मैं भाई के साथ नहीं रहा हूँ। वह सबसे अच्छी चीज है जो मेरे साथ हुई। मुझे हर दिन गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में जाना चाहिए था, यह एहसास नहीं था कि एक दिन, मैं खुद सलमान खान के साथ समय बिताऊंगा। जहीर ने बताया कि सलमान ने उन्हें एक वेडिंग फंक्शन में देखा था। 

इसके बाद सलमान ने जहीर को उनसे मिलने के लिए कहा। एक छोटे से इवेंट के बाद सलमान भाई मेरे पास आए और मुझे मिलने के लिए कहा। मैं कुछ दिन बाद उनसे मिलने गया। तो उन्होंने मुझे अपने ट्रेनर से मिलवाया और मुझे उनके साथ काम करने को कह। 

ALSO READ:इस क्लासिक फिल्म के रीमेक में होंगे सलमान-शाहरुख, पर्दे पर फिर होगी करण-अर्जुन की वापसी !

एक महीने बाद, उन्होंने मुझे फिर से बुलाया और मुझसे कहा, 'अपनी टी-शर्ट निकाल दो। तुम अपना शरीर बनाओ, मैं तुम्हें अब हीरो बना दूंगा। " साफ है सलमान ने जो कहा वो कर दिया। इकबाल ने करियर की शुरूआत सलमान की ही फिल्म जय हो से की थी। इस फिल्म से असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर जुड़े थे। अब वो फिल्म नोटबुक से लॉन्च हो रहे है।