सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में सलमान-ऐश्वर्या का हुआ आमना सामना, जानिए फिर आगे क्या हुआ ?

3 weeks ago

 बॉलीवुड में सलमान खान की लवस्टोरी कितनी रही हैं, ये हर कोई जानता है। सलमान के प्यार में कई हसीनाएं दीवानी रही है। सलमान की गर्लफ्रेंड्स  की लिस्ट भी खूब लंबी रही है। सलमान के प्यार में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीनाएं रह चुकी है। सबको पता ही है एक वक्त में सलमान खान का ऐश्वर्या राय बच्चन से अफेयर रहा है। विश्वसुंदरी ऐश के प्यार के में कभी दबंग खान हुआ करते थे। सालों बाद भी जब दोनों सामने आते हैं तो दोनों ही एक दूसरे से बचते दिखते है।

 हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही हुआ है। दरअसल हाल ही में फिल्ममेकर सुभाष घई की बर्थडे पार्टी में ये एक्स लवर्स आपस में टकरा गए। दोनों पार्टी में शामिल थे और एक ही छत के नीचे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने एक-दूसरे से दूरी बना रखी थी। दोनों चाहकर भी दूर नहीं हो पा रहे थे। क्योंकि पार्टी में कुछ चुनिंदा लोग ही मौजूद थे। 

ऐसे में दोनों एक दूसरे को पूरी तरह से इग्नोर कर रहे थे। हालांकि दोनों की ये अजीब सी सिचुएशन वहां मौजूद लोगों को भी पता चल रही थी। हालांकि बाद में दोनों ही अलग अलग रास्तों से निकल गए थे। अब ऐसे में चाहे जो हो, इनकी ये उलझन अक्सर हमें देखने को मिलती रहती है। 

बता दें कि हाल ही में कॉफी विद करण में ऐश्वर्या की ननद श्वेता बच्चन ने भी बताया था कि उनका बचपन से ही सलमान पर क्रश था। एक रैपिड फायर राउंड में करण ने श्वेता से पूछा कि, इन सेलेब्स को हॉटनेस के हिसाब से आपको रैंक करना है। करण ने, सलमान, शाहरुख, आमिर, ऋतिक और अजय का नाम लिया। 

तो श्वेता ने सबसे पहले सलमान का नाम लिया। इसके तुरंत बाद ही करण ने कहा कि सलमान तुम्हारा टीनएज क्रश भी था। श्वेता ने कहा कि, हां जब हम बोर्डिंग स्कूल में थे तब मैंने सलमान खान की मैंने प्यार किया फिल्म देखी। मैंने वीसीआर में देखी थी। हमें स्कूल में ज्यादा फिल्में देखना मना था। ऐसे में मैंने टेप रिकॉर्डर लिया और पूरी फिल्म का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया। मैं उसे रोज सुनती थी। अब जो भी हो वक्त के साथ ऐश्वर्या सलमान अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए है। ऐश बच्चन परिवार की बहू हैं और बेटी आराध्या की मां हैं तो वहीं सलमान अबतक कुंवारे ही हैं।