single-post

'भारत' को लेकर सलमान और अली अब्बास जफर में खींचातानी, ये है वजह !

Nov. 28, 2018, 10:05 p.m.

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों अपनी सुपर फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में अबू धाबी का शेड्यूल खत्म हुआ है। इसके बाद बीते दिनों से फिल्म की शूटिंग पंजाब में हो रही थी। अब इन दिनों फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है। फिल्म की शूटिंग कटरीना कैफ भी साथ में ही कर रही हैं। दिल्ली में भारत की शूटिंग के लिए सलमान खान दिल्ली में है। इस फिल्म में सलमान अपने रोल के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म में सलमान जैसा रोल चाहते हैं वो अपने हिसाब से करना चाहते हैं. लेकिन कहा जा रहा है कि अली अब्बास जफर जो कि फिल्म के डायरेक्टर वो फिल्म की कहानी में थोड़े बहुत बदलाव करना चाहते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, भारत को एक मेनस्ट्रीम बॉलीवुड फिल्म की तरह बनाया जा रहा है। 

दर्शकों के हिसाब से फिल्म में एक्शन, ड्रामा, इमोशन और दमदार कहानी होनी चाहिए। लेकिन फिल्म के डायरेक्टर सलमान की इमेज के हिसाब से कुछ बदलाव करना चाहते हैं। अब ऐसे में सलमान चाहते हैं कि दर्शकों के हिसाब से चला जाए। इस सब में मुश्किल में सलमान और अली हैं। दोनों में इसी को लेकर खींचातानी हो रही है। ऐसे में कहीं अब दोनों के बीच इसे लेकर कोई विवाद ना हो जाए। फिलहाल अब सवाल ये है कि क्या वाकई इस फिल्म में सलमान की चलेगी या फिर डायरेक्टर साहब अपना फैंसला लेंगे। बता दें कि फिल्म सलमान के पांच अलग अलग अवतार नजर आएंगे। 

बताया जा रहा है कि ये फिल्म कोरियन फिल्म ऑ़ड टू माई फादर का हिंदी रीमेक है। कटरीना के अलावा फिल्म में दिशा पटानी भी हैं। फिल्म में दिशा एक TRAPEZEE आर्टिस्ट के किरदार में नजर आएंगी और सर्कस के एक सीक्वेंस में वो हेलेन के लुक में सलमान के साथ दिखेंगी। इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू जैसे स्टार्स में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।