27 साल बड़े सलमान से रोमांस करने पर आलिया हुईं थी ट्रोल, लोगों ने कहा दादा सलमान पोती आलिया !

1 week ago


बॉलीवुड में इन दिनों नई-नई जोड़ियां आ रही हैं। बीते दिनों ही घोषणा हुई है कि जल्द ही सलमान खान और आलिया भट्ट की जोड़ी पर्दे पर दिखने वाली है। दरअसल ये दोनों जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में नजर आने वाले है। इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो चुकी है। पहली बार 26 साल की आलिया 53 साल के सलमान के साथ फिल्म इंशाअल्लाह में काम करने जा रही हैं। आलिया और सलमान की उम्र में 27 साल का फासला है। सलमान आलिया से 27 साल बड़े हैं।  करीब 20 साल के बाद सलमान खान और संजय लीला भंसाली एक साथ काम करने जा रहे हैं। वहीं बीते दिनों ही सलमान और आलिया दोनों को ही इस फिल्म के चलते ट्रोल किया गया था। दरअसल हुआ ये था कि लोगों ने इन दोनों को इनकी उम्र के फासले को देखते हुए ट्रोल किया था।

 लोगों ने कहा था कि फिल्म में बाप-बेटी साथ काम कर रहे हैं। इस तरह की कई बातें कही गईं थी। हाल ही में आलिया ने इसी पर बात की है। आलिया ने एक इंटरव्यू में अपने और सलमान के साथ काम करने पर कहा कि, मुझे कहीं से आलोचना नहीं मिली, जबकि मुझे तो बहुत सारी एक्साइटमेंट देखने को मिली है। मुझे लगता है ऐसी खबरें भी एक तरह की एक्साइटमेंट ही हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं इस बात को लेकर परेशान होऊं या फिर सलमान और भंसाली सर भी परेशान होंगे। मेरे ख्याल से भंसाली वो फिल्ममेकर हैं जिन्होंने कई सारी अच्छी फिल्में दी हैं। वो ऐसे शख्स हैं जिन्हें सभी पसंद करते हैं। मुझे लगता है हमें भंसाली सर पर विश्वास करना चाहिए। 

साफ है कि आलिया को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या बात कर रहे हैं। बता दें कि पिछले दिनों से भंसाली की फिल्म में दोनों की पेयरिंग को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉलिंग हो रही है। लोग इस जोड़ी को बाप और बेटी की जोड़ी बता रहे हैं। 

कुछ लोग सोशल मीडिया पर वो तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जब आलिया सलमान की गोद में खेला करती थी। इस तरह के कई कमेंट्स लोगों ने सोशल मीडिया पर किए हैं। आलिया जब पैदा 1992 में पैदा हुई थी तब सलमान स्टार बन चुके थे। ये जोड़ी फिल्मी पर्दे पर कैसी दिखेगी अब बस इसका इंतजार है। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है।