VIDEO- दबंग 3 की शूटिंग के लिए भाई अरबाज के साथ इंदौर पहुंचे सलमान, दी ये अहम जानकारी

3 weeks ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने बीते दिनों ही फिल्म भारत की शूटिंग खत्म की है और अब वो फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। बीते दिनों ही इस फिल्म को लेकर खूब तैयारियां चल रही थी। फिल्म को लेकर अबतक कई बार खबरें आ चुकी है। अब लीजिए आखिरकार फिल्म की शूटिंग कल से शुरू होने जा रही है। हाल ही में सोशल मीडिया पर खुद सलमान ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सलमान के साथ अरबाज खान नजर आ रहे है। वीडियो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है कि, कल से दबंग 3 की शूटिंग मैं और अरबाज खान शुरू कर रहे है। जहां पर हमारा जन्म हुआ था। वहीं वीडियो में सलमान बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं और अरबाज बिल्कुल अभी इंदौर पहुंचे हैं, यहां हम दोनों का जन्म हुआ था। 



हम मंडलेश्वर और महेश्वर जा रहे हैं जहां हम दबंग 3 की शूटिंग करेंगे। इसी जगह पर हमारे दादाजी पोस्टेड हुआ करते थे। जब वो पुलिस फोर्स में थे। तो वहीं अरबाज कहते हैं कि, हां हम कल से दबंग 3 की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। मतलब साफ है कि फिल्म की शूटिंग कल से शुरू हो जाएगी। अब सब जानते हैं कि सलमान का जन्म इंदौर में हुआ है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग इंदौर से ही शुरू होने वाली इंदौर से लगभग 100 किलोमीटर के दूरी पर इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी। 

पहले शेड्यूल के दौरान फिल्म के सभी स्टार कास्ट के मौजूद होने की भी खबर है। साथ ही कहा गया है कि सलमान खान का वहां एक बहुत बड़ा घर भी है। तो जाहिर है फिल्म में शायद वो शॉट्स भी नजर आएं। जिनसे सलमान का रियल में नाता है। मंडलेश्वर और महेश्वर में सलमान फिल्म की शूटिंग कल से ही शुरू कर देंगे। बीते दिनों ही सलमान ने बताया था कि, हम 1 अप्रैल से से फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे है, साल के आखिर में फिल्म हम रिलीज करेंगे। 



साफ है कि ये फिल्म इसी साल के आखिर में यानि दिसंबर में रिलीज की जाएगी। पिछले कई दिनों से खबरें आ रही है कि दबंग 3 का ब्रह्मास्त्र से मुकाबला हो सकता है। फिल्म दंबग 3 और ब्रह्मास्त्र क्रिसमस के दौरान रिलीज हो रही हैं। ऐसे में सलमान और रणबीर के बीच बॉक्स ऑफिस पर फाइट होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। जो कि इस फिल्म की हर सीरीज का हिस्सा रही है। फिल्म को अरबाज खान इस बार प्रोड्यूस कर रहे है। वही प्रभु देवा डायरेक्ट करेंगे।