single-post

सलमान खान को मनाने के लिए अर्जुन ने अब इस शख्स से मदद मांगी

May 19, 2018, 3:15 p.m.

सलमान खान एक बार अगर किसी ने नाराज हो जाए तो जल्दी उसे माफ नहीं करते। सलमान खान इन दिनों अर्जुन कपूर से खफा चल रहे हैं।  बताया जाता है कि अर्जुन को लेकर सलमान के ग़ुस्से की वजह कोई और नहीं बल्कि ख़ान फैमली की एक्स-बहू मलाइका अरोड़ा हैं। कहा जाता है कि अर्जुन कपूर की खातिर मलाइका ने अपने पति अरबाज खान को तलाक दिया है। सलमान खान इसी वजह से अर्जुन से नाराज है। 

आपको बता दे कि अर्जुन सलमान की बहन अर्पिता को डेट कर चुके हैं। अर्पिता के बहाने वो खान फैमिली के करीब आए थे और उसी दौरान मलाइका से उनकी दोेस्ती हो गई। एक वक्त था जब अर्जुन खान फैमिली के काफी करीबी थे। सलमान के कहने पर ही वो बॉलीवुड में हीरो बने लेकिन जब से उनका कनेक्शन मलाइका से जुड़ा अर्जुन से सलमान नाराज हो गए। 

अर्जुन कपूर इधर कुछ दिनों से सलमान के साथ पैच-अप करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन सलमाव उन्हें भाव नहीं दे रहे हैं.... अर्जुन अलग अलग तरह से सलमान को एप्रोच कर रहे है।  अर्जुन ने सलमान से पैच-अप करने के लिए उनकी बहन अलवीरा और अर्पिता से भी मदद मांगी थी लेकिन सलमान  ने उनकी भी नहीं सुनी थी।मलाइका के चक्कर में अर्जुन सलमान की बैड लिस्ट में शामिल हो गए. और  अब हालात ऐसे हो गए हैं कि अर्जुन से बात करना तो दूर सलमान उन्हें देखना भी पसंद नहीं करते हैं। जब सलमान ख़ान सोनम कपूर का वेडिंग रिसेप्शन अटेन्ड करने पहुंचे थे.. तो यहां भी उन्होंने सामने खड़े अर्जुन को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया था... सलमान यहां सबसे मिले थे लेकिन उन्होंने अर्जुन को बिल्कुल भी भाव नहीं दिया था।

अर्जुन अब किसी भी क़ीमत पर सलमान की इस नाराज़गी को दूर करना चाहते हैं जिसके लिए उन्होंने अब अपने चाचा अनिल कपूर को एप्रोच किया है. दरअसल अनिल कपूर का सलमान के साथ काफी अच्छा रिश्ता है। वो लोग इन दिनों एक साथ रेस-3 में भी काम कर रहे है। ख़बर है कि अनिल कपूर सलमान को इस बात के लिए मना रहे हैं कि वो उनके भजीते अर्जुन कपूर को बच्चा समझकर माफ कर देंष अब देखना ये है कि क्या अनिल के लिए सलमान करेंगे अर्जुन माफ ?