single-post

इंडियन आईडल के सेट पर 'लवयात्रि' का प्रमोशन करने पहुंचे सलमान, खूब किया गरबा डांस, देखिए तस्वीरें

Sept. 26, 2018, 3:30 p.m.

हाल ही में सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्रि को लॉन्च किया है। दरअसल आयुष शर्मा लवयात्रि से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। दिल्ली में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। इस दौरान सलमान की फैमिली के साथ फिल्म से जुड़े कलाकार यहां मौजूद रहे। फिल्म की कहानी गरबा से शुरु होती दिख रही है और लंदन तक पहुंचती है। 

फिल्म के गानों को भी इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से चल रहा है। हाल ही में सलमान आयुष शर्मा और फिल्म लवयात्रि की हीरोइन वरीना हुसैन के साथ इंडियन आइडल शो पर पहुंचे। इस शो पर जाकर आयुष ने जमकर मस्ती की है। इंडियन आइडल को विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और अनु मलिक जज कर रहे हैं।

 इस शो को मनीष पॉल होस्ट करते हैं। शो पर जजेस के साथ सलमान ने खूब मस्ती की। तो वहीं आय़ुष-वरीना भी सलमान और मनीष के संग गरबा करते नजर आए। खास सलमान ने यहां सबके साथ गरबा किया। बता दें कि बीते दिनों ही सलमान ने इस फिल्म का नाम बदलकर लवयात्रि कर दिया है। 

बीते दिनों ही मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान के खिलाफ एफआईआऱ करने का आदेश दिया। साथ ही सलमान पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप भी लगा है। आरोप लगाया गया है कि सलमान के बैनर तले बनी फिल्म लवरात्रि के जरिए हिंदू समाज के लोगों की भावनाओं को आहत करने की कोशिश की गई है। 

मुजफ्फरपुर के स्थानीय वकील ने सीजेएम कोर्ट में सलमान और फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की है। उन्होंने अपनी याचिका में कहा है कि, ऐसी फिल्में बनाकर हिंदू समाज के लोगों को नीचा दिखाने की कोशिश की गई है। साथ ही उनकी धार्मिक भावनाओं को भी ठेस पहुंचाई गई है।

 इसी के चलते सलमान के खिलाफ कोर्ट की तरफ से FIR दर्ज करने का आदेश दिया गया। हालांकि सलमान फिल्म का नाम बदल चुके हैं। लेकिन शायद विवाद अब भी फिल्म से जुड़ा है। बता दें कि,  इस फिल्म की कहानी गरबा से शुरू होती है। 

जहां हीरो को नवरात्रि में गरबा के दौरान हीरोइन से प्यार हो जाता है। फिल्म में आयुष शर्मा लीड रोल में हैं औऱ वरीना हुसैन फिल्म की हीरोइन हैं। इसके अलावा फिल्म में राम कपूर और रॉनित रॉय भी हैं। फिल्म को अभिराज के मीनावाला ने डाय़रेक्ट किया है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।