अब सलमान का दिखा यंग अवतार, पहले भारत के पोस्टर में बुजुर्ग बनकर छा चुके हैं !

1 week ago



सलमान खान हर रोज अपने फैंस के लिए तोहफा लेकर आ रहे हैं। इस साल ईद के मौके पर उनकी फिल्म भारत रिलीज हो रही है लिहाजा उन्होंने फिल्म का प्रमोशन सोशल मीडिया पर करना शुरू कर दिया है। सलमान खान की फिल्म भारत का एक और लुक सामने आया है। फिल्म के पोस्टर में सलमान का यंग लुक दिख रहा है। पोस्टर में दिशा पाटनी की भी झलक दिख रही है। सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का लुक शेयर किया है। अपना लुक शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि जवानी हमारी जानेमन थी। 


सलमान खान का इस फिल्म में 5 लुक होगा। वो 25 से 75 साल के शख्स का रोल कर रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में 1964 लिखा है। इससे जाहिर होता है कि 1964 में वो सर्कस में  काम करेंगे और इस दौरान दिशा पाटनी उनकी जिंदगी में होंगी। इससे पहले सोमवार को सलमान ने फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया था। इस पोस्टर में वो बुजुर्ग का लुक लिए हुए हैं। सलमान खान बुजुर्ग के रूप रंग में भी बहुत हैंसडम दिख रहे हैं। उनकी ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई। 




कहा जा रहा है फिल्म का ट्रेलर 24 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत का ट्रेलर 3 मिनट 12 सेकेंड का होने वाला है।



फिल्म के ट्रेलर को रिवील करने के लिए एक बड़ा इवेंट रखा जाने वाला है। ट्रेलर में सलमान खान के 6 लुक दिखाए जाने वाले हैं साथ ही कटरीना कैफ का लुक इस बार आपको देखने को मिलने वाला है। कटरीना और सलमान के रोल के अलावा आपको दिशा पाटनी के किरदार क कुछ झलक देखने को मिलेगी।



इस फिल्म में कटरीना कैफ सलमान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। पिछले दिनों फिल्म का टीजर जारी किया गया था। जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। इस टीजर में हमें सलमान खान के कई लुक्स की एक झलक मिली थी। हालांकि कटरीना कैफ की झलक देखने से हम महरुम ही रहे थे। ये इच्छा अब इस फिल्म के ट्रेलर में ही पूरी हो सकेगी।



बता दें डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ सलमान पहले दो फिल्में ''सुलतान'' और ''टाइगर जिंदा है'' कर चुके हैं। दोनों तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं। फिल्म में सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण अतुल अग्निहोत्री और भूषण कुमार के बैनर तले हो रहा है।




आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग मुंबई, चंडीगढ़ और माल्टा जैसे जगहों में हुई है। ये फिल्म साल 2014 में आई कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना के भी अलग अलग अवतार देखने को मिलेंगे। इसके अलावा फिल्म में कटरीना एक्शन करती हुई भी नजर आएंगी।