बिग बॉस 13 में एंट्री करेंगा रोडीज और स्पिलट्सविला का ये जज, इस बार होगा अलग धमाका !

1 week ago

पिछले कई दिनों से टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के अगले सीजन को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। जल्द ही टीवी पर बिग बॉस 12 के बाद इसका अगला सीजन टीवी पर आने वाला है। शो के लिए जल्द ही रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो रहे हैं। साथ ही ऑडिशन की प्रक्रिया भी शुरू होने वाली है। इन दिनों शो में पार्टिसिपेट लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे है। अब लीजिए शो अभी शुरू भी नहीं हुआ है, इसी से पहले एक नाम सामने आया है। 

खबर के मुताबिक इस बार बिग बॉस 13 में एक्टर, होस्ट औऱ जज रणविजय सिंह नजर आ सकते हैं। MTV के रोडीज औऱ स्पिलिट्सविला जैसे शोज को जज कर रहे रणविजय सिंह सलमान के शो में एंट्री कर सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि, रणविजय सिंह को इस बार इस सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। इतना ही रणविजय के अलावा एक औऱ स्टार का इस शो के लिए नाम सामने आया है।

 रिपोर्ट के मुताबिक, रोडीज के स्टार नवजोत गुरुदत्त भी इस सीजन में दिख सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, नवजोत गुरुदत्त पेशे से बिजनेसमैन हैं और वो फेम मैनेजर कंपनी के संस्थापक हैं। ऐसे में हो सकता है कि वो भी इस बार इस सीजन में नजर आएं। वैसे जो भी हो इस बार अगर ये स्टार्स इस शो में दिखने वाले हैं तो जरूर कुछ ना कुछ धमाका ही होगा। 

साथ ही ये खबर भी आई है कि, PWD ऑफिसर रीना द्विवेदी ने भी शो में जाने की इच्छा जताई है। एक इंटरव्यू में रीना ने कहा कि अगर उन्हें इंवाइट मिलता है तो वो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनना चाहेंगी। वहीं इस बार शो की थीम क्या रहेगी ये आने वाले वक्त में पता चलेगा। हालांकि पिछले दो तीन सालों से घर में सेलिब्रिटीज के साथ साथ कॉमनर्स भी आ रहे है। हालांकि इस बार भी कुछ ऐसा ही होगा। बताया जा रहा है कि, सीजन 13 के लिए मेकर्स को ऐसे कंटेस्टेंट्स की तलाश है जो शो को भरपूर मसाला दे सकें। साथ ही खबर है कि इस बार बिग बॉस 13 लोनावला से गोरेगांव में शिफ्ट होगा।