single-post

बिग बॉस 13 में इस बार नहीं होगी कॉमनर्स की एंट्री, शो से फिर धमाल मचाएंगे सलमान !

May 22, 2019, 3:46 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान भले ही फिल्मों में व्यस्त चल रहे हों लेकिन वो जल्द ही टीवी पर भी धमाल मचाने आ रहे है। दरअसल हम बात कर रहे हैं बिग बॉस की। जल्द ही टीवी पर बिग बॉस 12 के बाद इसका अगला सीजन टीवी पर आने वाला है। पिछले काफी दिनों से बिग बॉस 13 को लेकर खबरें आ रही हैं। ऑडिशन की प्रक्रिया भी शुरू होने वाली है। इन दिनों शो में पार्टिसिपेट लेने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे है। वहीं इस बार इस शो में क्या होगा और क्या सलमान इसके होस्ट होंगे या फिर कोई और होगा, इसके बारे में भी खुलासा हो गया है। दरअसल हाल ही में सलमान ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

 सलमान ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो जल्द ही इस शो को होस्ट करते हुए दिखेंगे। सलमान इन दिनों भारत के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने एक लीडिंग पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बिग बॉस 13 को लेकर बात की। सलमान को पूछा गया कि क्या वो इस बार भी इस शो का हिस्सा हैं या नहीं। तो इस पर सलमान ने बात करते हुए कहा कि, मैं चाहता हूं कि यह खबर सच हो लेकिन ऐसा नहीं है। इस बार भी मैं ही बिग बॉस को होस्ट करने वाला हूं। 

इसके साथ ही सलमान ने कहा कि, मुझे नहीं समझ आता कि क्यों चैनल मनोरंजन के नाम पर कुछ लोगों को एक ही घर में बंद कर देते हैं। जिनको एक दूसरे से ही डील करनी है। मुझे कभी यह शो पसंद आता है तो कभी बुरा लगता है। वो बात अलग है कि, मैं हर बार इस शो से कुछ न कुछ नया जरूर सीखता हूं। 

वहीं इसके अलावा रिपोर्ट में कहा गया है कि सलमान के शो में इस बार कॉमनर्स की एंट्री नहीं होगी। बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बार मेकर्स बिग बॉस में बड़ा बदलाव कर रहे हैं। 13वें सीजन के लिए कॉमनर्स कॉन्सेप्ट को छोड़ दिया जाएगा। कॉमनर्स को ड्रॉप करने फैसला पिछले साल बिग बॉस 12 के फ्लॉप होने के बाद लिया गया है। अब जो भी हो इस बार बिग ब़ॉस के इस सीजन में कई बदलाव नजर आने वाले है।