'दस का दम' में सलमान ने खुद किया ऐश्वर्या का स्वागत, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप, देखिए

10 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान यूं तो हमेशा ही खबरों में रहते हैं। लेकिन बात जब उनकी लव लाइफ की आ जाती है तो दर्शक भी एक्साइटेड हो जाते हैं कि अब आखिर क्या नई गोसिप सलमान के बारे में आई है। अब ये तो सभी जानते हैं कि एक जमाने में सलमान खान ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन के प्यार में दीवाने थे। सलमान का आज उनकी सभी एक्स गर्लफ्रैंड्स के साथ नॉर्मल रिलेशन है सिवाय ऐश्वर्या के। आज भी जब ये दोनों एक दूसरे के सामने आने से किनारा करते हैं। अब लीजिए हाल ही में सलमान के सामने फिर से ऐश्वर्या का जिक्र हो गया। दरअसल रिसेंटली अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव स्टारर फिल्म फन्ने खां का सलमान के रियलिटी शो दस का दम पर प्रमोशन हुआ है।  सलमान के शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए अनिल कपूर फिल्म में बनी अपनी ऑनस्क्रीन बेटी के साथ पहुंचे। यहां अनिल कपूर ने सलमान के साथ खूब मस्ती की। 

इसी दौरान अनिल कपूर बताते हैं कि फिल्म में बेबी सिंह है तो सलमान पूछते हैं कि बेबी सिंह कौन हैं तो अनिल कपूर बताते हैं कि फिल्म में बेबी सिंह ऐश्वर्या हैं। बस फिर क्या ऐश का नाम सुनते ही सलमान का चेहरा शर्म से लाल हो जाता है। वहीं मौजूद ऑडिएंस भी जमकर चिल्लाने लगती है। इसके बाद जो होता है वो नजारा देखकर तो आप भी चौंक जाएंगे। 

सलमान शो में खुद ऐश्वर्या को बुलाते हैं कि बेबी सिंह हाजिर हों। इसके अलावा प्रोमो में सलमान-ऐश के गाने आंखों की गुस्ताखियां भी बैकग्राउंड में बज रहा है। मतलब साफ है कि मेकर्स ने भी सलमान-ऐश का एंगल शो में डाल ही दिया। शो में ऐश्वर्या का बार बार जिक्र सलमान ही करते हैं। बता दें कि फन्ने खां 3 अगस्त को रिलीज हो रही है.