single-post

बॉलीवुड की मस्तानी पर सलमान का ताना, कहा- दीपिका बहुत बड़ी स्टार है !

March 28, 2019, 5:26 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ काम करने के लिए हर हीरोइन तरसती है। कटरीना से लेकर आलिया तक  सलमान की ऑन स्क्रीन जोड़ी के लिए एक्ट्रेसेज़ की लाइन लगी रहती है। लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी है  जिसके साथ काम करने के लिए सलमान बेकरार हैं। मगर वो एक्ट्रेस सलमान  के साथ जोड़ी जमाने के लिए नहीं हो रही है तैयार। संजय लीला भंसाली इंशाअल्लाह में भी सलमान के साथ दीपिका को कास्ट करने की बात चली लेकिन वहां भी बात नहीं बनी । दीपिका के ये तेवर देखकर अब दबंग ख़ान ने उनपर ताना मारा है कि - वो बड़ी स्टार हैं। सलमान ने कहा है कि दीपिका एक बड़ी स्टार है। उनके साथ ऐसी फिल्म करनी होगी जो कि उनके लायक हो । फिलहाल तो ऐसी कोई फिल्म नहीं है। 

अब तो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स ने भी दीपिका और सलमान को को कास्ट करने की उम्मीद छोड़ दी है। हांलाकि दीपिका ने सलमान के साथ फिल्म करने को लेकर हर बार ये बात कही है कि सलमान और उनकी जोड़ी  जब भी ऑन स्क्रीन आएगी, वो फिल्म बहुत ही स्पेशल होगी. लेकिन ये कब होगा, किसी को नहीं पता।

सलमान ने दीपिका को कई बार अपनी फिल्मों का ऑफर दिया है लेकिन हर बार सलमान की फिल्म को ठुकरा दिया है सलमान की नज़र उस वक़्त से दीपिका पर है जब उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू तक नहीं किया था लेकिन दीपिका ने सलमान की फिल्म से डेब्यू करने के बजाए शाहरुख़ ख़ान के साथ ओम शांति ओम से डेब्यू  करना ठीक समझा था । इसके बाद सलमान ने फिल्म किक में भी दीपिका को काम करने के लिए कहा था लेकिन दीपिका ने मना कर दिया था।  

2015 में आई सलमान की फिल्म प्रेम रत्न धन पायो के लिए भी दीपिका को एप्रोच किया गया था  लेकिन दीपिका ने ये ऑफर भी ठुकरा दिया था । सिर्फ यही नहीं, अनुष्का से पहले सलमान की फिल्म सुल्तान के लिए भी दीपिका से बात की गई थी लेकिन दीपिका पादुकोण ने इस ऑफर को भी रिजेक्ट कर दिया था । 

कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया था कि सलमान ख़ान फिल्म टयूबलाइट में भी दीपिका को कास्ट करना चाहते थे लेकिन दीपिका उनके साथ फिल्म करने के लिए रेडी नहीं हुईं। वैसे सलमान को ना सुनने की आदत नहीं है लेकिन शॉकिंग बात ये है कि दीपिका की इतनी ना के बाद भी वो बार बार दीपिका को अपनी फिल्म के लिए एप्रोच करते हैं।