देर रात गर्लफ्रेंड इयूलिया और अरबाज के बेटे के साथ साइकिलिंग के लिए निकले सलमान, देखिए VIDEO

5 days ago

सलमान खान को सबसे प्यारी सवारी साइकिल लगती है। बुधवार की देर रात सलमान साइकिलिंग के लिए निकले। उस दौरान उनका साथ देते नजर आए अरबाज मलाइका के बेटे अरहान खान और गर्लफ्रेंड इयूलिया वंतूर। रात करीब ढाई बजे सलमान खान मुंबई की सुनसान सड़कों पर साइकिलिंग के लिए निकले पर फिर भी मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाए। सलमान तेज रफ्तार में साइकिल चलाते दिखे। सलमान खान को सड़क पर साइकिल चलाते देख  लोग चौंक गए । लोग उन्हें मुड़ मुड़ कर देखने लगे। सलमान खान के साथ उनके बॉडीगॉर्ड्स भी साथ चल रहे थे।  करीब 10 मिनट साइकिलिंग के बाद सलमान अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट लौट भी आए । 

सलमान की साइकिलिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सलमान खान इन दिनों बहुत खुश हैं। एक तरफ उनकी फिल्म भारत ने 7 दिनों में 167 करोड़ का बिजनेस किया है तो वहीं अब वो अगले साल ईद पर अपनी फिल्म इंशाअल्लाह आसानी से रिलीज करेंगे क्योंकि अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म को मार्च 2020 में रिलीज करने का फैसला किया है। ऐसे में घर पर रिलैक्स कर रहे सलमान को साइकिलिंग का आइडिया आया। सलमान अक्सर मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते नजर आते हैं।  कुछ दिन पहले भारत के सेट से सलमान खान का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में सलमान खान साइकिल की सवारी करते नजर आए। 

पिछसे दिनों लमान खान अरुणाचल प्रदेश के मेचुका एडवेंचर फेस्टिलव का हिस्‍सा बनने पहुंचे थो और वहां उन्होंने माउंटेन साइकिल रेस का उद्घाटन किया था। वहां भी सलमान ने केंद्नीय मंत्री किरण रिजिजू और अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रेमा खांडू के साथ साइकिल चलाई थी। 

अरुणाचल के सीएम और केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजु के साथ साइकल चलाते भी दिखे। दोनों ने 10 किलोमीटर साइल की सवार की । सलमान को साइकिलिंग का बहुत शौक है। महंगी गाड़ियों में चलने के बजाय उन्हें साइकिल की सवारी ज्यादा पसंद आती है।