जहां सलमान का जन्म हुआ वहीं से शुरू होगी 'दबंग 3' की शूटिंग, फिल्म को लेकर आई ये खबर

1 months ago

बॉलीवुड के दबंग स्टार कहे जाने वाले सलमान खान जल्द ही फिल्म दबंग 3 को लेकर दर्शकों के सामने आ रहे है। दबंग 3 को लेकर अबतक कई बार खबरें आ चुकी है। फिल्म को लेकर इन दिनों जोरों शोरों से तैयारियां की जा रही हैं। पिछले वक्त में ये भी कंफर्म हो गया है कि फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो जाएगी। सलमान ने खुद कंफर्म कर दिया है कि फिल्म की शूटिंग 1 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही सलमान ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी बोला है। सलमान ने खुद बताया है कि फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। 

अब फिल्म को लेकर नई खबर सामने आई है। कहा गया है कि आखिर कहां से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के उस ख़ास शहर से शुरू होने वाली है जहां सलमान का जन्म हुआ है। सब जानते हैं कि सलमान का जन्म इंदौर में हुआ है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग इंदौर से ही शुरू होने वाली है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, इंदौर से लगभग 100 किलोमीटर के दूरी पर इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

 पहले शेड्यूल के दौरान फिल्म के सभी स्टार कास्ट के मौजूद होने की भी खबर है। साथ ही कहा गया है कि सलमान खान का वहां एक बहुत बड़ा घर भी है। तो जाहिर है फिल्म में शायद वो शॉट्स भी नजर आएं। जिनसे सलमान का रियल में नाता है। बीते दिनों ही सलमान ने बताया था कि, हम 1 अप्रैल से से फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे है, साल के आखिर में फिल्म हम रिलीज करेंगे। साफ है कि ये फिल्म इसी साल के आखिर में यानि दिसंबर में रिलीज की जाएगी। 

पिछले कई दिनों से खबरें आ रही है कि दबंग 3 का ब्रह्मास्त्र से मुकाबला हो सकता है। फिल्म दंबग 3 और ब्रह्मास्त्र क्रिसमस के दौरान रिलीज हो रही हैं। ऐसे में सलमान और रणबीर के बीच बॉक्स ऑफिस पर फाइट होगी। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। जो कि इस फिल्म की हर सीरीज का हिस्सा रही है। फिल्म को अरबाज खान इस बार प्रोड्यूस कर रहे है। वही प्रभु देवा डायरेक्ट करेंगे।