single-post

'दबंग 3' में इस खतरनाक विलेन से मुकाबला करेंगे सलमान खान, होगा जबरदस्त एक्शन !

Jan. 18, 2019, 6:27 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में वयस्त चल  रहे हैं लेकिन वो जल्द ही दबंग अंदाज़ में भी पर्दे पर धमाल मचाने वाले है। बीते दिनों ही फिल्म ने आठ साल पूरे किए हैं। 10 सितंबर 2010 को फिल्म दबंग आई थी। इस फिल्म ने ना सिर्फ सलमान बल्कि सोनाक्षी के करियर को भी सातवें आसमान पर पहुंचाया था। सोनाक्षी इसी फिल्म से लॉन्च हुई थी। सलमान की ये पहली 100 करोड़ी फिल्म थी। फिल्म दबंग के दो पार्ट्स आ चुके है। जल्द ही इसका तीसरा पार्ट आने वाला है।

 सलमान के साथ साथ फिल्म की हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा भी आने वाली फिल्म दबंग 3 के लिए काफी एक्साइटेड हैं।  वहीं अब फिल्म  में विलेन कौन बनेगा इसकी खबर आई है। खबरों के मुताबिक दबंग 3 में विलेन के रोल में कन्नड़ एक्टर सुदीप नजर आएंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि, फिल्म में सलमान और सुदीप को कास्ट किए जाने की प्लानिंग पिछले काफी समय से की जा रही हैं। फिल्म में सुदीप का किरदार निगेटिव होगा। वही सुदीप की बात करें तो वो भी फिल्म में काम करने के लिए एक्साइटेड हैं। हालांकि अभी उनसे बात की जा रही है।

सलमान वैसे भी सुदीप के करीबी है। उनकी फिल्मों का दबंग खान अक्सर प्रमोशन करते रहते हैं। पहले कहा गया था कि फिल्म में दो विलेन होंगे। लेकिन अब कंफर्म हो रहा है कि फिल्म में एक ही विलेन होगा।  हाल ही में खबर आई थी कि, फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू हो जाएगी। स खबर को खुद अरबाज़ खान ने कंफर्म किया है। अरबाज ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा कि, हां, दबंग 3 अप्रैल में फ्लोर पर जाएगी, हालांकि हम अभी भी लोकेशन पर विचार कर रहे हैं। इस पर, मैं यह कह सकता हूं कि फिल्म में सलमान खान हैं और प्रभुदेवा निर्देशित करेंगे। बता दें कि अरबाज खान इस फिल्म के इस बार प्रोड्यूसर है। हालांकि पिछली सीरीज को उन्होंने डायरेक्ट किया था।दबंग 2010 में आई थी, इस फिल्म ने ना सिर्फ सलमान बल्कि सोनाक्षी के करियर को भी सातवें आसमान पर पहुंचाया था। सोनाक्षी इसी फिल्म से लॉन्च हुई थी। सलमान की ये पहली 100 करोड़ी फिल्म थी। अब दबंग 3 की तैयारियां चल रही है।