सलमान की पहली गर्लफ्रैंड रहीं शाहीन अब दिखने लगी हैं ऐसी, पहचान भी नहीं पाएंगे आप, देखिए तस्वीरें

4 months ago

शाहीन बानो, ये नाम आपको शायद ही याद हो लेकिन अगर आप इस नाम के बारे में जब जानेंगे तो आपको जरूर याद आएगा। हम उन्हीं शाहीन की बात कर रहे हैं जिन्हें कभी सलमान खान डेट कर चुके हैं। जी हां, शाहीन बानो मशहूर एक्ट्रेस सायरा बानो की भतीजी हैं।

 शाहीन का बॉलीवु़ड में करियर ज्यादा दिनों तक नहीं चला। लेकिन शाहीन सबसे ज्यादा चर्चित सलमान खान को लेकर ही रही है। शाहीन ने डेब्यू आई मिलन की रात से किया था। 

इस फिल्म से वो खूब चर्चा में आई इसके बाद उन्होंने महासंग्राम नाम की एक फिल्म की। महज दो फिल्मों को कर चुकी शाहीन मीडिया में खूब चर्चित रही। 

यूं तो शाहीन नाम कभी फिल्मों के लिए याद नहीं किया जाता है। लेकिन जब सलमान की लव लाइफ की बात होती है तो शाहीन का नाम सबसे पहले आता है।

 बॉलीवुड में आने से पहले सलमान दिलीप कुमार की भतीजी शाहीन के प्यार में थे। सलमान खान और शाहीन के बीच कॉलेज के जमाने से प्यार था। 

शाहीन ने सलमान की फिल्म मैने प्यार किय़ा के लिए ऑडिशन भी दिया था लेकिन शाहीन फिल्म में फिट नहीं हो पाई और भाग्यश्री ने मार ली बाजी। 

सलमान और शाहीन एक साथ बॉलीवुड में आए थे। सलमान और शाहीन की लव स्टोरी आगे नहीं बढ़ पाई  1997 में शाहीन की हो गई एक्टर सुमीत सहगल से शादी।

 शाहीन की बेटी सायसा सहगल अब बड़ी हो चुकी है। सायसा अजय देवगन के साथ फिल्म शिवाय में नजर आई थी। कहते है इसमें भी सलमान ने ही शाहीन की मदद की थी। शादी के बाद शाहीन गायब ही हो गईं। क्योंकि उन्होंने सुमीत सहगल से शादी कर ली। हालांकि सुमीत और शाहीन का भी तलाक हो चुका है।

 दोनों ही साल 2000 में अलग हो गए। शाहीन को अगर आप देखेंगे तो चौंक जाएंगे। शाहीन अपनी बेटी के साथ ही रहती है। उनकी बेटी सायशा इस वक्त अपना करियर बनाने में लगी हुई है। सायशा इस वक्त साउथ की फिल्मों में काम कर रही है। बेटी की देख रेख और पालन पोषण में शाहीन ने अपना वक्त गुजारा है। 

शाहीन का इंस्टाग्राम भी अगर आप देखेंगे तो उसमें आपको उनकी बेटी सायशा की तस्वीरें ज्यादा देखने को मिलेगी। 

शाहीन अब पहले से काफी बदल गई हैं। पहले के मुकाबले उनका वजन भी थोड़ा बढ़ गया है। 

शाहीन एक तरह से अब गुमनाम सी हो गई हैं।