single-post

सलमान ने शेयर किया गर्लफ्रैंड यूलिया की फिल्म का पोस्टर, सोशल मीडिया पर हुई खूब ट्रोलिंग !

Oct. 17, 2018, 6:59 p.m.

बीते दिनों ही ये कंफर्म हो गया है कि सलमान खान के जीजा आय़ुष शर्मा ही नहीं बल्कि उनकी लेडी लव यूलिया वंतूर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। यूलिया एक्टिंग में अपना हाथ आजमाने जा रही है। कई गानों को अपनी आवाज देने के बाद यूलिया अब फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबको इंप्रेस करने की कोशिश करेंगी। फिल्ममेकर प्रेम सोनी की फिल्म में यूलिया नजर आएंगी। हाल ही में उनकी इसी आने वाली फिल्म राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला का पोस्टर रिलीज किया गया है। सामने आए पोस्टर में यूलिया एक जोगन यानि भगवान कृष्ण की भक्त बनी दिख रही है। पोस्टर में यूलिया मीराबाई के अवतार में नजर आ रही है। 

फर्स्ट पोस्टर में यूलिया वंतूर पीले रंग की साड़ी और गेरुए कलर का ब्लाउज पहने और गले में गुलाब के फूलों की माला पहने अपनी भक्ति में लीन नजर आ रही हैं। इसके अलावा पोस्टर के बैकग्राउंड में बहुत सारे लोगों की परछाई के साथ गीता की कुछ लाइनें भी लिखी हुई नजर आ रहे हैं। अब इस फिल्म के पोस्टर को सलमान ने शेयर किया है।

 हाल ही में सलमान ने इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और यूलिया की फिल्म का प्रमोशन किया है। लेकिन अफसोस लोगों ने उल्टा सलमान को नसीहत देते हुए यूलिया को ट्रोल कर दिया है। पोस्टर शेयर करने पर भाईजान को भी ट्रोलिंग का शिकार करना पड़ा है। कोई कह रहा है कि पहले हमने यूलिया की आवाज को झेला है तो अब इन्हें गानों में झेलना पड़ेगा। तो एक यूजर ने कह दिया कि इंडियन एक्ट्रेस नहीं मिली जो विदेशी एक्ट्रेस ले ली।

 इस तरह के कई कमेंट्स किए गए हैं। बता दें कि फिल्म की कहानी रियल इंसिडेंट्स से इंस्पायर्ड होगी। फिल्म में यौन शोषण की कहानी को भी दिखाया जाएगा, जो कि कुछ वक्त पहले मथुरा के एक बैंक में एक टूरिस्ट महिला के साथ हुई थी। फिल्म में यूलिया एक पॉलिश गर्ल के रोल में होंगी, जो कि भगवान श्रीकृष्ण की बहुत बड़ी भक्त थी।फिल्म में यूलिया विदेश रहती हैं जो भगवान श्रीकृष्ण के लिए इंडिया आने के लिए हर जतन करती हैं क्योंकि यहां वो इस्कॉन मंदिर और बाकी चीजें देखना चाहती हैं। फिल्म में जिम्मी शेरगिल नजर आएंगे। जो कि यूलिया के लव इंट्रस्ट का रोल प्ले करेंगे।