single-post

भई दोस्त हो तो दबंग सलमान जैसा, बेस्ट फ्रेंड प्रीति जिंटा को दिया ये खास तोहफा !

March 12, 2019, 8:13 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पिछले दिनों से ही फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी थे। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। अब सबको पता ही है कि सलमान अपने दोस्तों का कितना ख्याल रखते है। सलमान अपने दोस्तों के लिए क्या से क्या नहीं करते है। सभी जानते हैं कि सलमान खान एक्ट्रेस प्रीति जिंटा के कितने करीबी है। दोनों की दोस्ती जगजाहिर है। प्रीति भी सलमान को अपने बेहद करीबी मानती है। ऐसे में हाल ही में सलमान ने दोस्त प्रीति को एक खास तोहफा दिया है। 

हुआ ये है कि हाल ही में खबर आई है कि सलमान ने अपने घर में एक पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने ये पार्टी प्रीति के पति के जीन गुडइनफ के लिए ही ऑर्गेनाइज की थी। दरअसल सलमान ने प्रीत के पति के जन्मदिन के लिए अपने घर पर ही पार्टी का आयोजन किया था। आकाश अंबानी-श्लोका  के रिसेप्शन में के बाद, प्रीति अपने पति के साथ सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट में गईं थी। 

सलमान ने जीन के लिए बर्थडे बैश का आयोजन किया था। हालांकि यह एक निजी पार्टी थी जिसमें केवल सलमान के परिवार के सदस्य और कपल ही शामिल ही थें। पार्टी में ज्यादा शोरशराबा भी नहीं हुआ। पर इससे ये साफ हो गया है कि सलमान अपने करीबियों का कितना ख्याल रखते हैं। सलमान और प्रीति की दोस्ती सालों पुरानी है।

 दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। सलमान ने प्रीति को उनके करियर में भी काफी हेल्प की है। सलमान-प्रीति ने चोरी चोरी चुपके चुपके, हर दिल जो प्यार करेगा. जान-ए-मन, दिल ने जिसे अपना कहा और हीरोज समेत कई फिल्मों में काम किया है। सलमान हमेशा ही अपनी खास दोस्त प्रीति की मदद करते हैं और उन्हें सरप्राइज भी देते है। इस बार भी उन्होंने यही किया है। सलमान जल्द ही भारत में कटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। फिल्म ईद पर रिलीज होगी।