रणबीर की दादी कृष्णा राज कपूर के निधन से दुखी हैं सलमान, ट्वीट कर कही ये इमोशनल बात

3 months ago

हाल ही में लेजेंड्री एक्टर राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का निधन हुआ है। आज सुबह ही उनका निधन हुआ है। उनके निधन के बाद बॉलीवुड में हर तरफ शोक की लहर है। हर कोई उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहा है। बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कृष्णा राज कपूर के दर्शन के लिए पहुंचे। वहीं हाल ही में सलमान खान ने भी रणबीर कपूर की दादी यानि कि कृष्णा राज कपूर के निधन पर दुख व्यक्त किया है। कृष्णा राज कपूर के जाने से सलमान को भी काफी धक्का लगा है औऱ वो भी काफी दुखी है। सलमान ने हाल ही में ट्वीट करते हुए अपना दुख जताया है। 

सलमान खान ने इस ट्वीट में लिखा कि ''कृष्णा आंटी…मैं और मेरी मां आपको हमेशा याद करेंगे।'' सलमान के इस ट्वीट से एक बात तो साफ जाहिर है कि वो वाकई कृष्णा राज कपूर के करीबी रहे हैं औऱ उन्हें मानते भी थे। बता दें कि कृष्णा राज कपूर के लाडले बेटे और पोते की बात करें तो ऋषि कपूर का परिवार इस मौके पर मुंबई में नहीं है। ऋषि कपूर शनिवार को अपने बेटे और  पत्नी के साथ अमेरिका के लिए निकल गए थे। 

इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर दी थी। बता दें कि ऋषि कपूर को अमेरिका से आने में 12 से 14 घंटे का समय लगेंगा ।ऋषि कपूर अपनी मां के काफी करीब थे। पिछले दिनों एक्टर ने इटली में बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस दौरान कृष्णा राज कपूर भी मौजूद थीं। ऋषि कपूर के घर में हर जश्न में कृष्णा की मौजूदगी से जाहिर होता है कि वो बेटे ऋषि के परिवार के कितना करीब थीं। बता दें कि कई सालों से कृष्णा राज कपूर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। वे कपूर परिवार की सबसे सीनियर पर्सन थीं।