जोधपुर से 'रेस-3' की शूटिंग कर वापस लौटे सलमान-जैकलीन, एयरपोर्ट पर दिखे, देखिए तस्वीरें

1 years ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रेस लगाने आ रहे हैं । जी हां, हम बात कर रहे हैं दबंग खान की आने वाली फिल्म रेस 3 की । अभी दो तीन दिन पहले ही फिल्म की टीम जोधपुर गई थी । जहां जैसलमेर औऱ आसपास के क्षेत्रों में फिल्म की शूटिंग की गई थी । जहां फिल्म के एक गाने की शूटिंग हुई है । सेट से कुछ वीडियोज भी सामने आए थे । 

अब लीजिए फिल्म की शूटिंग खत्म कर सलमान खान मुंबई वापस आए है । दरअसल हाल ही में सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है ।

 इस दौरान उनके साथ फिल्म की हीरोइन जैक्लीन फर्नाडिज भी नजर आई है । जैकलीन औऱ सलमान साथ में एयरपोर्ट पर नजर आए । दोनों एयरपोर्ट पर काफी कूल अंदाज में दिखे । एक तरफ जहां,  जैकलीन व्हाइट जैगिंग, पिंक टॉप और व्हाइट जैकेट में नजर आई, तो वहीं सलमान ब्लैक बीइंग ह्यूमन टीशर्ट और डेनिम में नजर आए । 

बता दें कि कल इस फिल्म का ट्रेलर आ सकता है । दरअसल सलमान ने आज ही एक ट्वीट किया और लिखा कि, कल का मुझे थोड़ा डाउटफुल लग रहा है। 

इसके तुरंत बाद ही कयास लगाए जाने लगे कि शायद ही कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो । अब देखना होगा कि ‘रेस 3’ का ट्रेलर कल आता है या नहीं ।  

इस फिल्म में  बॉबी, जैकलीन और सलमान के साथ डेजी शाह, अनिल कपूर, साकिब सलीम नजर आएंगे । फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज हो रही है ।