सलमान के शो दस का दम पर पहुंचे कमल हासन, कहा 'भाई हो तो ऐसा', देखिए तस्वीरें

3 weeks ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान पिछले कई दिनों से अपने द बैंग टूर में बिजी चल रहे थे। इसके अलावा वो पिछले दिनों ही दस का दम के दूसरे सीजन के साथ टीवी पर वापस आए हैं। हाल ही में खबर आई थी कि सलमान के शो पर साउथ सुपरस्टार कमल हासन आएंगे। अब लीजिए हाल ही में कमल हासन सलमान के शो दस का दम पर गए हैं। कमल हासन ने इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ अपनी और सलमान की एक पिक्चर शेयर की है।

 इस पिक्चर शेयर को शेयर करते हुए कमल हासन ने लिखा कि, भाई हो तो ऐसा, लंबे समय बाद सलमान आपसे मिलकर खुशी हुई। कमल हासन यहां अपनी फिल्म विश्वरूपम 2 को प्रमोट करने आए थे। 

कमल हासन यहां अकेले नहीं थे। बल्कि उनके साथ विश्वरूपम 2 की एक्ट्रेस पूजा कुमार भी पहुंचीं। 

इसके अलावा टीवी एक्टर करण पटेल और शिल्पा शिंदे भी यहां मौजूद रहे हैं। बता दें कि हसन की फिल्म विश्वरुप 2 का ट्रेलर पिछले महीने यानि कि जून में रिलीज हुआ था।

गौरतलब है कि जब कमल की फिल्म विश्वरुप 2013 में रिलीज हुई थी, उस दौरान इस फिल्म को लेकर पूरे देश में विवाद खड़ा हो गया था। विश्वरुप 2 का ट्रेलर जून में ही लॉन्च किया जा चुका है। 

ट्रेलर को लेकर फैंस में भी काफी उत्साह दिखाई दे रहा है। बता दें कि इस फिल्म में कमल हसन के अलावा ऐक्ट्रेस पूजा कुमार, शेखर कपूर, राहुल बोस, जेसे कई और दिग्गजों ने इस फिल्म में अभिनय किया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि नेता और अभिनेता कमल हसन की ये फिल्म दर्शकों को कितना भाती है और बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है।

Related Posts