सिद्धू को सपोर्ट कर मुश्किल में फंसे कपिल शर्मा, लोगों की मांग पर सलमान ले सकते हैं कड़ा फैंसला !

1 months ago

बीते दिनों ही पुलवामा आतंकी हमले में देश के 40 जवान शहीद हुए है। इसके बाद इस वक्त हर तरफ देश में आक्रोश और गुस्से का माहौल है। बीते दिनों ही कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बयान दिया था। दरअसल नवजोत सिह सिद्धू के विवादित बयान पर कपिल ने सहमती जताई थी जिसे लेकर लोगों ने उन्हें आड़े हाथों लिया था। कपिल शर्मा के शो  'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट सिद्धू ने पुलवामा अटैक पर कहा था कि हमें पाकिस्तान के साथ बातचीत कर हल निकालना चाहिए, जिसे लेकर भारत में सिद्धू को काफी विरोध झेलना पड़ा है। 

सिद्धू के बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने सिद्धू के साथ-साथ कपिल शर्मा को भी फटकार लगाई, लोगों ने शो से नवजोत सिंह सिद्धू को निकालने की मांग की। वहीं जब इस मुद्दे पर कपिल शर्मा से सवाल पूछे गए तो उन्होंने भी सिद्धू के बयान का समर्थन किया जिसे लेकर काफी विवाद हुआ। लेकिन अपने ताजे बयान में कपिल शर्मा ने कहा कि लोगों की अपनी-अपनी राय होती है। हमें अपने शहीद जवानों के परिवार के साथ खड़ा होना चाहिए, उनके दुख में शामिल होना ही सच्ची श्रद्धांजलि होगी, हमारे जवान किसी को भी जवाब देने में सक्षम हैं।



 ऐसे में कपिल के शो को बायकॉट करने और उनके शो को बंद करने की भी मांग उठ गई है। हाल ही में फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी एक ट्वीट कर सलमान खान से कपिल शर्मा के खिलाफ एक्शन लेने की अपील की। अशोक पंडित ने ट्विटर पर लिखा, प्रिय सलमान खान, क्या आप देशविरोधी गतिविधियों के लिए कपिल शर्मा के खिलाफ एक्शन लेना पसंद करेंगे? क्योंकि आप शो के प्रोड्यूसर हैं इसलिए हम आपसे रिक्वेस्ट कर रहे हैं। अशोक पंडित के इस ट्वीट का कई लोगों ने समर्थन किया है। फैन ट्विटर पर कपिल के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग। अब ऐसे हालात में आखिर सलमान क्या करेंगे ये वाकई देखना होगा। क्योंकि सलमान खुद ही कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर हैं।


ALSO READ: एक बार फिर साथ नजर आएंगे कपिल-सुनील, सलमान खान ने बनाया है ऐसा प्लान !