करण जौहर ने लिया सलमान से बदला, क्रिसमस का हिसाब ईद पर चुकाएंगे !

2 weeks ago




हर साल ईद का दिन सलमान ख़ान की फिल्म के लिए फिक्स होता है। सलमान की वजह से कोई भी इस दिन अपनी फिल्म रिलीज़ करने की हिम्मत नहीं करता है। वो अलग बात है कि पिछले दो साल से ईद पर सलमान की फिल्में कमाल नहीं दिखा पा रही है। पिछले साल रिलीज़ हुई सलमान की रेस-3 और 2017 में रिलीज़ हुई ट्यूबलाइट को दर्शकों ने बिल्कुल भी पसंद नहीं किया था लेकिन सलमान ने ईद पर फिल्में रिलीज़ करना नहीं छोड़ा है।


इस साल ईद पर सलमान ख़ान अपनी फिल्म भारत से एक बार फिर फैन्स को ईदी देने की तैयारी कर रहे हैं। ईद पर अब सलमान की मोनोपोली नहीं चलेगी बल्कि 2020 में  बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय चैलेन्ज करने जा रहे हैं।
अक्षय कुमार रोहित शेट्टी और करण जौहर के ज्वाइंट वेन्चर की फिल्म सुर्यवंशी में काम कर रहे हैं।



 इस फिल्म में अक्षय एक बार फिर पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे हैं। अक्षय कुमार अपनी फिल्म सूर्यवंशी अगले साल ईद पर रिलीज हो रही है।  अब अक्षय के इस डिसीज़न का सलमान के साथ उनकी दोस्ती पर क्या असर पड़ेगा. ये तो आने वाले वक़्त में पता चलेगा. फिलहाल हम आपको बता दें कि कुछ महीने पहले भी खिलाड़ी और सुल्तान के बीच टेंशन का सिलसिला स्टार्ट हो गया था। सलमान ने अक्षय को इग्नोर करना शुरू कर दिया था..लेकिन अक्की ने बिग बॉस-11 के फिनाले में पहुंचकर सलमान के साथ अपना रिश्ता नॉर्मल कर लिया था।

 


मगर अब जिस तरह से अक्षय ने ईद पर अपनी फिल्म रिलीज़ करने का फैसला किया है.. उसे देखकर लगता है कि सलमान के साथ उनका रिश्ता एक बार फिर बिगड़ सकता है। सलमान का मूड सूर्यवंशी के प्रोड्यूसर करण जौहर पर भी ख़राब हो सकता है। दरअसल सलमान और करन के बीच इस साल भी एक क्लैश होने जा रहा है.. इस साल क्रिस्मस पर सलमान और करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र के बीच संग्राम होने वाला है। 


सलमान की फिल्म दबंग 3 इस साल 25 दिसंबर के दौरान रिलीज होगी। शॉकिंग बात ये है कि सेम इसी दिन करन जौहर के प्रोडक्शन में बन रही आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी यानि करण जौहर के साथ सलमान का एक क्लैश तो पहले ही फिक्स हो चुका है.और अब करम जौहर ने अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी को अगले साल ईद पर रिलीज़ करने का फैसला किया है। अब देखते हैं सलमान ईद पर करण को अपनी किस फिल्म से जवाब देंगे।