सलमान ने एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना की वजह से ईयूलिया पर ये सितम कर दिया !

11 months ago

एक्स-गर्लफ्रेंड्स कटरीना को लेकर सलमान का हैंगओवर किसी से छुपा नहीं हुआ है। सबको ये भी पता है कि सलमान का कटरीना हैंगओवर उनकी गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वेन्टुर को फूटी आंख नहीं भाता है। हाल ही में जब कटरीना और ईयूलिया का अर्पिता की ईद पार्टी में पहुंची थीं तो यहां दोनों एक दूसरे से नहीं मिली थीं। इससे पहले बाबा सिद्दीक़ी की इफ्तार पार्टी में भी कटरीना और ईयूलिया ने एक दूसरे से बात करना तो दूर देखा तक नहीं। खबर है कि मुताबिक ईयूलिया को कटरीना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है लेकिन दूसरी तरफ सलमान हैं कि वो कटरीना पर प्यार लुटाने से नहीं थकते हैं। 

कुछ ही दिनों में सलमान ख़ान कटरीना को लेकर अपने साथ दा-बैंग टूर लेकर निकलने वाले हैं। सलमान ख़ान कटरीना के अलावा जैकलीन डेज़ी और सोनाक्षी के साथ अमेरिका और कनाडा में घूम-घूमकर दा-बैंग कॉन्सर्ट करेंगे। कटरीना से इनसेक्योर ईयूलिया भी सुल्तान के साथ अमेरिका और कनाडा में होने वाले दा-बैंग टूर का हिस्सा बनाना चाहती थीं। ईयूलिया ने कई बार सलमान से उन्हें अपने साथ अमेरिका और कनाडा ले जाने की रिक्वेस्ट की लेकिन सलमान ने ईयूलिया की ग़ुज़ारिश को कटरीना की वजह से ठुकरा दिया। सलमान नहीं चाहते हैं कि दा-बैंग टूर पर कटरीना और ईयुलिया का हो आमना-सामना और बेवजह दोनों के बीच किसी बात को लेकर हो जाए झगड़ा। 

ख़बर है कि कटरीना की वजह से दा-बैंग टूर पर नहीं जा पा रही ईयूलिया अंदर ही अंदर काफी ग़ुस्से में हैं.. और इसी बात को लेकर रिसेन्टली सलमान के साथ उनकी नोक-झोंक भी हो गई थी। हाल ही में जब सलमान कटरीना के साथ पुणे में हुए दा-बैंग टूर की प्रेस कॉन्फ्रेन्स अटेन्ड कर रहे थेऔर उनसे ये पूछा गया था कि वो अपने साथ यहां ईयूलिया को क्यों नहीं लाए थे.. तो इस पर भाईजान जवाब दिया था कि ईयूलिया वेन्टुर के गाने रिलीज़ होने के बाद वो इस मुद्दे पर सोचेंगे अब ये तो आपको पता ही होगा कि सलमान की रिसेन्ट रिलीज़ रेस-3 में ईयूलिया ने एक नहीं बल्कि दो दो गाना गाया है.. इसके अलावा  ईयूलिया ने सोनम की फिल्म वीरे दी वेडिंग के एक सॉन्ग में भी आवाज़ दी है बावजूद इसके ईयूलिया को इस बार फिर कटरीना की वजह से सलमान के दा-बैंग टूर में जगह नहीं मिली है।