सलमान की कटरीना को कोई रूला दे तो सालों नाराज रहते हैं, एक एक्टर से आज भी गुस्से में हैं !

10 months ago

सलमान के शो दस का दम की रेटिंग भले ही अच्छी नहीं आ रही है लेकिन उनके स्टारडम का ऐसा असर है कि उनके शो में जाकर हर कोई अपनी फिल्म का प्रमोशन करना चाहता है लेकिन बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जो सलमान के शो में जाकर उनका सामना नहीं करना चाहते हैं। उन स्टार्स में रणबीर कपूर विवेक ओबरॉय. ऐश्वर्या राय के अलावा जॉन अब्राहम का नाम भी शामिल है। इन दिनों अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे जॉन अब्राहम से जब सलमान के शो दस का दम में जाने के लिए कहा गया तो उन्होंने साफ साफ मना कर दिया । जॉन की टीम और सत्यमेव मेकर्स ने उन्हें काफी समझाया लेकिन जॉन ने अपना फैसला नहीं बदला उन्हें साफ कर दिया कि उन्हें सलमान के शो में नहीं जाना। 

आपको बता दें कि सलमान के साथ जॉन अब्राहम की कई सालों से कोल्ड वॉर चल रही है । कहा जाता है कि एक वर्ल्ड टूर के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर इतनी टेंशन हो गई थी आजतक सलमान और जॉन उसे भुला नहीं पाए हैं । जॉन और सलमान के बीच उस वक़्त मामला और भी ज़्यादा ख़राब हो गया जब जॉन ने कटरीना कैफ को फिल्म साया ने निकलवा दिया था। सलमान के सामने कटरीना बहुत रोई थी । बाद में जब कैट और जॉन ने एक साथ फिल्म न्यूयॉर्क में काम किया तब सलमान ने पब्लिकली कहा था कि कटरीना की वजह से जॉन का करियर बच गया। न्यूयॉर्क जैसी हिट फिल्म मिल गई। 

कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जॉन और कटीना के बीच नज़दीकियों की काफी ख़बरें आई थी जिससे सलमान बहुत अपसेट हो गए थे। इसके बाद सलमान और जॉन के बीच हालात और भी ज़्यादा बिगड़ गए थे हालांकि कुछ साल पहले जॉन अब्राहम अक्षय कुमार के साथ सलमान के शो बिग बॉस-5 में अपनी फिल्म देसी बॉयज़ का प्रमोशन करने ज़रूर आए थे लेकिन  सलमान के साथ जॉन के गिले शिकवे नहीं दूर हुए थे.. शायद यही वजह है कि अब जब जॉन को सलमान के शो दस का दम में जाने के लिए कहा गया.. तो जॉन ने साफ साफ मना कर दिया..