single-post

जारी है सलमान-कटरीना की आशिकी, बैकस्टेज एक-दूजे का हाथ थामे आए नजर, देखिए वीडियो

Aug. 2, 2018, 4:41 p.m.

बॉलीवुड के टाइगर सलमान और उनकी जोया कटरीना कैफ की रोमांटिक कैमिस्ट्री हाल ही में सभी को देखने के लिए मिली है। दरअसल हाल ही में मनीष मल्होत्रा के शो में रैंप पर आग लगाई है। जी हां, हाल ही में दोनों की जोड़ी मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर उतरी है। जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए दोनों रैंप पर जलवा बिखेरते हुए नजर आए हैं। पूरे 9 साल बाद दोनों की जोड़ी रैंप पर नजर आई। इस शो में सलमान-कटरीना शोजटॉपर रहे। रैंप पर जैसे ही दोनों आए हर तरफ सीटियां ही सीटियां बजने लगीं।

 वहीं अब एक बैकस्टेज का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में जो देखेंगे उस पर यकीन नहीं कर पाएंगे। दरअसल वीडियो में सलमान कटरीना एक दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। दोनों ही इस दौरान एक दूसरे हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच अब भी वही प्यार बरकरार है जो पहले था।

 हालांकि वो बात अलग ही सलमान से ब्रेकअप के बाद कटरीना ने रणबीर कपूर का हाथ थामा था। लेकिन रणबीर से भी अब उनका ब्रेकअप हो चुका है। अब कटरीना फिर से सलमान के पास आ गई हैं और उनकी स्पेशल फ्रैंड बन चुकी है। सामने आया ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दोनों कपल की तरह नजर आ रहे है। 

जल्द ही दोनों फिल्म भारत में नजर आएंगे। कटरीना ने हाल ही में फिल्म भारत को जॉइन किया है। इससे पहले प्रियंका चोपड़ा फिल्म में थी लेकिन उन्होंने फिल्म को छोड़ दिया है और अब कटरीना की एंट्री भारत में हो गई है। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।