single-post

अब दबंग सलमान की फोटोग्राफर बनीं कटरीना, भारत के सेट पर यूं की फोटों खींचती आईं नजर

Nov. 14, 2018, 4:47 p.m.

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों अपनी सुपर फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में अबू धाबी का शेड्यूल खत्म हुआ है। तो वहीं अब इस फिल्म का तीसरा शेड्यूल शुरु हो गया है। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में हो रही है। इस फिल्म के लिए एक नकली वाघा बार्डर तैयार किया गया है। यह वाघा बार्डर पंजाब के लुधियाना के बलौवाल गांव से कुछ 20 किलोमीटर दूर बनाया गया है। जिसकी सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल हुई थी। अब इस फिल्म के सेट से एक नई तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में फिल्म के लीड स्टार्स सलमान खान और कटरीना कैफ नजर आ रहे है। इस तस्वीर में कटरीना सलमान की फोटो खींचती हुई नजर आ रही है। 

हालांकि इस फोटो में दोनों में से किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने इस पिक्चर को शेयर किया है। पिक्चर में कटरीना सलमान की फोटो ले रही हैं, ऐसे में ये पिक्चर अब सोशल मीडिया पर वायरल  हो गई है। इस सेट की खास बात ये है कि ये हूबहू अटारी-वाघा बॉर्डर जैसा दिखाई दे रहा है।

आपको बता दें कि इस जगह पर आने वाले आठ दिनों तक के लिए फिल्म की शूटिंग शिड्यूल की गई है। यहां दोनों देशों के बंटवारे से संबंधित सीन फिल्माए जाएंगे। फिल्म की कहानी बेहद अलग है। इस फिल्म में सलमान के पांच अलग अलग लुक नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि ये फिल्म कोरियन फिल्म ऑ़ड टू माई फादर का हिंदी रीमेक है। 

कटरीना के अलावा फिल्म में दिशा पटानी भी हैं। फिल्म में दिशा एक TRAPEZEE आर्टिस्ट के किरदार में नजर आएंगी और सर्कस के एक सीक्वेंस में वो हेलेन के लुक में सलमान के साथ दिखेंगी। इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और तब्बू जैसे स्टार्स में नजर आएंगे। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी।

PC-twitter