'भारत' में दबंग सलमान को टक्कर देती दिखेंगी कटरीना कैफ, होने वाला है बेहद जबरदस्त रोल !

1 months ago

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों अपनी सुपर फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। बीते दिनों ही फिल्म का आखिरी शेड्यूल शुरू हुआ है। पिछले साल से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। 80 प्रतिशत फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस वक्त फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है। फिल्म पर जोर शोर से काम किया जा रहा है। फिल्म में सलमान खान से कटरीना कैफ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। हाल ही में कटरीना के रोल को लेकर खुलासा हुआ है। दरअसल एक रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में कटरीना का रोल भी उतना ही खास होने वाला है कि जितना सलमान का है।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि, फिल्म भारत में कटरीना और सलमान का स्क्रीन स्पेस लगभग एक सा ही है। कटरीना का किरदार जिस तरह से भाईजान की पिछली फिल्मों में महत्वपूर्ण रहा है, उससे हटकर इस बार फैंस को देखने को मिलने वाला है। एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में कटरीना और सलमान का स्क्रीन स्पेस एक सा था। खैर भारत में कटरीना सलमान की बॉस का किरदार अदा करने वाली है। 

अब ऐसे में साफ है कि फिल्म में कटरीना भी सलमान को टक्कर देने वाली है और तो और उनपर हुकुम चलाती हुई दिखेंगी। वहीं इस फिल्म में वरुण धवन भी नजर आने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में वरुण धवन युवा धीरुभाई अंबानी का रोल प्ले करते दिखेंगे। फिल्म में भले ही वरुण का किरदार कुछ मिनट का ही हो लेकिन उनका किरदार काफी जबरदस्त है। ये फिल्म कोरियन फिल्म 'एन ओड टू माई फॉदर' की हिंदी रीमेक है। 

हाल ही में फिल्म के टीजर को लेकर खबर आई है कि फिल्म का टीजर 26 जनवरी को आने वाला है। इस फिल्म में कई सारे कलाकार आपको देखने को मिलेंगे। बता दें भारत देशभक्ति से जुड़ी कहानी है। सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। बता दें कि, इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और मेयांग चांग महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। अली अब्बास के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होने जा रही है।