सलमान को अपनी लाइफ का 'बेस्ट बॉय' मानती हैं कटरीना, भारत की शूटिंग खत्म होने की दी जानकारी

2 weeks ago

सलमान खान पिछले साल फिल्म रेस 3 लेकर आए थे। लेकिन फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई। रेस 3 के फ्लॉप होने के बाद अब सलमान को भारत से बड़ी ही उम्मीदे हैं। इस फिल्म की चर्चाएं पिछले साल से ही है। पिछले साल से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। फिल्म की शूटिग को पूरा करने के लिए स्टार्स ने जमकर मेहनत की है. अब लीजिए आखिरकार इस फिल्म की शूटिंग को पूरा कर लिया गया है। हाल ही में कटरीना ने फिल्म भारत की शूटिंग खत्म होने के बाद अपनी और सलमान की एक पिक्चर शेयर की है। इस पिक्चर में सलमान-कटरीना साथ नजर आ रहे है। इस पिक्चर में कटरीना की बड़ी स्माइल और सलमान की स्माइल देख कर लग रहा है कि दोनों ही बड़े खुश है।



 पिक्चर को शेयर करते हुए कटरीना ने लिखा कि, ये है 'भारत' की रैपअप फोटो, मेरे लिए फिल्म का रोल बहुत शानदार और एक्साटिंग रहा. पूरी फिल्म बनाने की मेकिंग बहुत ही प्रोत्साहित करने वाली रही। अली अब्बास जफर और सलमान खान आप दोनों का धन्यवाद। सबसे अच्छे लड़के और अलवीरा खान सबसे अच्छी लड़की। कटरीना ने कैप्शन में जो प्यार दिखाया वो जाहिर कर रहा है कि वाकई में सलमान और उनका परिवार उनके लिए कितना मायने रखता है। 



बता दें की बीते दिनों ही फिल्म के प्रोड्यूसर और सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने भी वीडियो शेयर किया था और फिल्म के रैपअप की जानकारी दी थी। वीडियो में कटरीना कैफ नजर आ रही है। साथ ही फिल्म के रैप होने की बात की जा रही है। वीडियो में सलमान की सिस्टर और अतुल की वाइफ अलवीरा अग्निहोत्री दिख रही है। जो कि कहती नजर आ रही हैं कि, इट्स ए रैप यानि फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। वहीं साथ में इस वीडियो में सुनील ग्रोवर और खुद अतुल नजर आ रहे हैं। फिल्‍म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम भी शुरू हो चुका है।


 इसके चलते जल्‍दी ही दर्शकों को फिल्‍म का अगला टीजर और गाने देखने को मिलेंगे। फिल्म की शूटिंग माल्टा, लुधियाना, दिल्ली, अबु धाबी और अंत में मुंबई में की गई है। बता दें भारत देशभक्ति से जुड़ी कहानी है। सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म कोरियन फिल्म ऑ़ड टू माई फादर का हिंदी रीमेक मानी जा रही है। 

फिल्म में सलमान-कटरीना के अलग अलग लुक देखने को मिलेंगे।  फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और मेयांग चांग महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। अली अब्बास के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होने जा रही है।