रैंप पर सलमान-कटरीना की कैमिस्ट्री ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए लोग, देखिए तस्वीरें

10 months ago

हाल ही में सलमान खान की फिल्म भारत से प्रियंका चोपड़ा बाहर हो गई हैं। प्रियंका के जाने के बाद सलमान की भारत में कटरीना कैफ की एंट्री हुई है। फैंस की खुशी भी अब दोगुनी हो गई है कि सलमान-कटरीना एक बार फिर से पर्दे पर साथ नजर आएंगे। ये तो सभी जानते हैं कि सलमान खान और कटरीना कैफ की ऑन स्क्रीन से लेकर ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग को ऑडियंस कितना पसंद करती है।

 मैंने प्यार क्यों किया, एक था टाईगर, और टाईगर जिंदा है जैसी फिल्मों में दोनों की केमेस्ट्री ने तो बस कमाल ही कर दिया था। फिल्म को मिली सक्सेस के पीछे सलमान और कटरीना की केमेस्ट्री भी एक अहम वजह थी। 

हाल ही में दोनों ने मनीष मल्होत्रा के शो में रैंप पर आग लगाई है। जी हां, हाल ही में दोनों की जोड़ी मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप पर उतरी है। जाने माने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए दोनों रैंप पर जलवा बिखेरते हुए नजर आए हैं। 

पूरे 9 साल बाद दोनों की जोड़ी रैंप पर नजर आई। इस शो में सलमान-कटरीना शोजटॉपर रहे। रैंप पर जैसे ही दोनों आए हर तरफ सीटियां ही सीटियां बजने लगीं। 

ब्लैक कलर की डिजाइनर शेरवानी में सलमान का बिल्कुल रॉयल लुक नजर आ रहा था। तो वहीं कटरीना भी ओलिव ग्रीन कलर के लहंगे में किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थी।

 दोनों की जोड़ी को देख हर किसी की सांसे सी थम गईं।  मनीष मल्होत्रा ने इंडो-पर्शियन कलेक्शन दिखाया। दोनों ने पहली बार मनीष के लिए रैंप वॉक किया है। 

मुंबई में 'Haute Couture 2018' में कई सितारों ने शिरकत की। इस फैशन शो की शाम में कई बड़ी बड़ी एक्ट्रेसेस शुमार रही। लेकिन फैशन शो की शाम सलमान-कटरीना के ही नाम रही।

 दोनों के पिक्चर्स और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है। लोग इन दोनों की जोड़ी को भारत में देखने के लिए बेताब हैं।

लेकिन उससे पहले ही दोनों ने स्वैग से रैंप पर अपना जलवा दिखाया  है। बता दें कि भारत में सलमान औऱ कटरीना पांच अलग अलग लुक्स में नजर आएंगे। 

फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी।