single-post

सलमान खान की वजह से बॉलीवुड में कटरीना को दूल्हा नहीं मिल रहा है !

Jan. 3, 2019, 6:13 p.m.

रणबीर कपूर के साथ ब्रेक-अप के बाद से कटरीना कैफ सिंगल चल रही हैं। वहीं दूसरी तरफ एक के बाद एक बी-टाउन एक्ट्रेस की शादियां हो रही हैं। कटरीना की कम्पटीटर नंबर वन दीपिका भी रणवीर सिंह से शादी करके घर बसा चुकी हैं तो वहीं प्रियंका चोपड़ा भी अमेरिकन सिंगर निक से शादी करके मिसेज़ जोनस बन गई हैं। सिर्फ  आलिया भट्ट भी रणबीर कपूर के साथ शादी करने की तैयारी कर रही हैं। एक के बाद एक हो रही शादियों को देखकर कटरीना का दिल भी दुल्हन बनने के लिए मचल रहा है  लेकिन बी-टाउन में अपने हुस्न का परचम लहराने वाली कटरीना को दुल्हा नहीं मिल रहा है।

 हालांकि कटरीना के ऊपर अबतक कई लोग डोरे डाल चुके हैं। ख़ुद कटरीना भी सिंगल से मिंगल होने के लिए बेक़रार हैं वो तो विक्की कौशल के साथ जोड़ी बनाने के लिए तैयार हैं। करन जौहर के शो में कटरीना के इन इरादों के बारे में जब विक्की कौशल को पता लगा तो उनका दिल भी मिस कैफ के लिए धड़कने लगा था लेकिन सलमान ख़ान के रहते हुए विक्की कौशल क्या किसी के साथ भी कटरीना की जोड़ी नहीं बन पा रही है। सलमान की वजह से कटरीना के लिए मुंह से किसी के लिए भी हां नहीं हो पा रही है। 

दरअसल इंडस्ट्री में सलमान ख़ान का रुतबा ऐसा है कि कोई भी कटरीना के लिए उन्हें नाराज़ नहीं करना चाहता है। रणबीर कपूर ये ग़लती करके देख चुके हैं। सलमान आजतक उनसे रूठे हुए हैं। वो कटरीना के लिए बॉलीवुड के सुल्तान को नहीं छेड़ना चाहता है। 

हाल ही में विक्की कौशल ने जब इस अवॉर्ड फंग्शन में कटरीना के सामने अपने दिल की ख़्वाहिश रखी तो कटरीना चुप हो गईं। कटरीना के साथ विक्की कौशल की इस प्रोपोज़ल ने वहां मौजूद सलमान को भी काफी बेचैन कर दिया था.. और जब मिस कैफ ने सलमान के डर से विक्की के प्रपोज़ल को ठुकराया था.. तब जाकर कहीं सुल्तान के दिल को चैन आया था । अब सवाल ये है कि क्या वाक़ई सलमान की वजह से कटरीना की शादी नहीं हो पा रही है। सलमान की वजह से कटरीना को बॉयफ्रेंड नहीं मिल रहा है।