कटरीना के साथ फिर रोमांस करेंगे दबंग सलमान, टाइगर बन लगाएंगे दहाड़ !

4 weeks ago


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की दबंगई जल्द ही फिल्म भारत में दिखने वाली है। फिल्म की चर्चाएं जोरों शोरों पर हैं। फिल्म में सलमान कटरीना कैफ के साथ अलग अवतार में दिखेंगे। बीते साल सलमान रेस 3 में नजर आए थे। लेकिन फिल्म हिट नहीं रही थी, जैसी सलमान की फिल्में होती हैं। वहीं सलमान की टाइगर सीरीज वाली दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। साल 2017 में एक था टाइगर की सीक्वल टाइगर जिंदा है रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। अब खबर आ रही है कि जल्द ही इस फिल्म का तीसरा पार्ट आ रहा है। 

यानि कि टाइगर जिंदा है का सीक्वल। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान और कटरीना एक था टाइगर के तीसरे सीक्वल में नजर आ सकते है। खबर के मुताबिक सलमान खुद इस बात का खुलासा कर चुके है कि वो जल्द ही एक था टाइगर फ्रेन्चाइजी की तीसरी फिल्म में नजर आने वाले है। इस फिल्म में भी उनके साथ कटरीना कैफ ही नजर आएंगी। सलमान ने इस बात का खुलासा सउदी फिल्म फेस्टिवल के दौरान किया है। ऐसे में साफ माना जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल आ जाएगा। हालांकि इस साल तो सलमान बिल्कुल भी फ्री नहीं है। पहले सलमान इस साल कटरीना के साथ फिल्म भारत में दिखने वाले हैं जो कि ईद पर रिलीज हो रही है। 

इसके बाद सलमान सोनाक्षी सिन्हा के साथ दबंग 3 में दिखेंगे। फिल्म साल के आखिर में रिलीज हो सकती है। फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली है। वहीं इसके अलावा सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट होंगी। इन फिल्मों के बाद सलमान एक कोरियन फिल्म का रीमेक भी कर सकते है। तब कहीं जाकर सलमान एक था टाइगर के तीसरे पार्ट पर काम करें औऱ वो शायद अगले साल के आखिर में रिलीज हो पाए।