सलमान खान को हुआ ढलती उम्र का एहसास, 53 साल की उम्र में सुपर हीरो बनने से किया इंकार !

1 week ago

बॉलीवुड के एवरग्रीऩ ख़ान सलमान को अब धीरे धीरे अपनी ढलती जवानी का अहसास होने लगा है। सलमान को अब अपने ऊपर उम्र का साइड इफेक्ट दिखने लगा है। तभी तो हाल ही में जब सुल्तान को सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहीरो बनने का ऑफर मिला था तो दबंग ख़ान ने उसे अपनी ढ़लती उम्र की वजह से ठुकरा दिया था। वरुण धवन के भाई रोहित धवन आजकल अपनी अपनी नई सुपरहीरो फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं वो इस फिल्म में रितिक रोशन या फिर सलमान ख़ान को कास्ट करना चाहते थे। 

ऋतिक ऑलरेडी सुपरहीरो क्रिश बन चुके हैं और वो जल्द ही क्रिश के नेक्स्ट इंस्टॉलमेन्ट पर भी काम शुरू करने वाले हैं. इसलिए रितिक ने रोहित धवन की फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। रितिक के इनकार के बाद रोहित धवन ने सलमान को अपनी सुपरहीरो फिल्म के लिए एप्रोच किया था लेकिन 53 साल के हो चुके भाईजान को लगा कि इस उम्र में उनके लिए इस तरह का रोल करना ठीक नहीं होगा। 

उनका सुपरहीरो अवतार ऑडियन्स को बिल्कुल भी हज़म नहीं होगा ।यही वजह थी कि सलमान ने रोहित धवन को अपनी ढलती जवानी का हवाला देखकर उनकी फिल्म में काम करने से मना कर दिया यानी एक तो 53 साल के सलमान को अपने से आधी उम्र की हसीनाओं के साथ सिल्वर स्क्रीन पर रोमांस करने से नहीं है कोई परेशानी.. लेकिन जब उन्हें फिल्म में सुपरहीरो बनने के लिए कहा जाता है तो सलमान को उनका बुढ़ापा याद आ जाता है।