single-post

अब इस धमाकेदार कोरियन फिल्म के रीमेक में दिखेंगे दबंग सलमान, डिटेक्टिव बन मचाएंगे धमाल !

Feb. 7, 2019, 2:51 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे है। इन फिल्मों में वो सबसे ज्यादा बिजी फिल्म भारत में चल रहे है। फिल्म भारत के चर्चे जमकर हो रहे है। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के बाद सलमान के पास दबंग 3 जैसी फिल्में हैं। इसके बाद भी सलमान खान के पास कई और फिल्में है। जिनमें वो जल्द ही नजर आने वाले हैँ।

लेकिन अब खबर आ रही है कि सलमान जल्द ही एक कोरियन फिल्म के हिंदी रीमेक में दिखने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान साल 2015 में आई कोरियन फिल्म वेटरन के हिंदी रीमेक में दिखेंगे। ये एक एक्शन कॉमेडी फिल्म थी। अब इसी के हिंदी रीमेक में सलमान के होने की बात सामने आ रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, कोरियन फिल्म वेटरन की प्रोडक्शन CJ Entertainment इस फिल्म को बना रही है और वही सलमान को लेने की बात कर रही है। 

इस फिल्म में सलमान एक डिटेक्टिव के रोल में नजर आएंगे। वहीं इस कोरियन फिल्म की बात करें तो फिल्म ने वहां जमकर कमाई थी। ये कोरियन सिनेमा की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। फिल्म को Ryoo Seung-wan ने डायरेक्ट किया था। बता दें कि सलमान जल्द ही  फिल्म भारत में नजर आने वाले है। 

ALSO READ : 'भारत' के सेट पर सोते हुए नजर आए दबंग सलमान, जीजा अतुल ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

जो कि कोरिय़न फिल्म ऑड टू माई फादर का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ नजर आएंगी। फिल्म में कटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स दिखेंगे। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं सलमान के जीजा अतुल अग्हनिहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होगी।