single-post

सलमान को जान से मारने की धमकी देना वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, पुलिस ने धर दबोचा !

Oct. 3, 2019, 3:27 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में एक तरफ सलमान दबंग 3 के लिए कमर कस चुके हैं। वहीं दूसरी ओर सलमान खान अगले साल ईद पर भी कोई फिल्म लाने वाले हैं, इसका ऐलान वो संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह को छोड़ने के बाद कर चुके हैं। वहीं सलमान फिल्मों के लिए जितना चर्चित रहते हैं। उससे कहीं ज्यादा वो अपने विवादों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। दरअसल अक्सर सलमान को धमकियां मिलती रहती हैं। कुछ दिन पहले की ही बात है, जब फेसबुक पर गैरी शूटर नाम के एक यूजर ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। 

धमकी के बाद सलमान की टीम ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी। अब इस मामले में राजस्थान पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति का नाम लॉरेंस बिश्नोई है और उसे गाड़ी चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। बाद में उसने ये भी माना है कि, उसने सलमान खान को फेसबुक पोस्ट के जरिए 16 सितंबर को जान से मारने की धमकी दी थी। लॉरेंस ने पुलिस को बताया है कि उसने केवल सोशल मीडिया पर पॉपुलर होने के लिए सलमान खान को ये झूठी जान से मारने की धमकी दी थी। 

वहीं पुलिस के मुताबिक बताया गया कि, लॉरेंस एक सोपू गैंग का मेंबर है जिसे धमकी के पीछे मुख्य रूप से दोषी माना जाता है। वैसे अगर आपको याद हो तो बीते साल जब सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा सुनाई गई थी तो इसी शख्स ने सलमान को तब भी जान से मारने की धमकी दी थी।

 वहीं बीते दिनों ही फेसबुक पर सलमान को जान से मारने की धमकी देते हुए गैरी शूटर ने लिखा था कि, सोच ले सलमान तू भारत के कानून से बच सकता है, लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी के कानून ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। सोपू की अदालत में तू दोषी है। खैर अब लॉरेंस को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में फिलहाल जमानत पर हैं। फिल्मों की बात करें तो सलमान की दबंग 3 इस साल के आखिर में रिलीज हो रही है।