एक बार फिर आएगा दबंग सलमान का 'ओ ओ जाने जाना', इस फिल्म में होगा रीक्रिएट !

1 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त चल रहे है। इन फिल्मों में वो सबसे ज्यादा बिजी फिल्म भारत में चल रहे है। फिल्म भारत के चर्चे जमकर हो रहे है। इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। जिसे काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के बाद सलमान के पास दबंग 3 जैसी फिल्में हैं। सबको पता ही है कि सलमान खान के आईकोनिक गानों की जब भी बात आती है तो इसमें हमें ओ ओ जाने जाना गाना सबसे पहले याद आता है। शर्टलेस होकर सलमान ने इस गाने में उस दौर में धमाल मचाया था। 

गाने में सलमान का अंदाज़ और उनका स्टाइल देख हर कोई दीवाना हो गया था। अब खबर आ रही है कि जल्द ही ये गाना फिर से रीक्रिएट जा रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक दर्शकों को ये गाना जल्द ही सुनने को मिलेगा। ये गाना सूरज पांचोली और ईसाबेल कैफ की फिल्म में नजर आएगा। कटरीना कैफ की बहन इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। इसी फिल्म टाइम टू डांस में गाने को दोबारा से बनाने की प्लानिंग चल रही है।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि, गाने के दो वर्जन को फिल्म में इंट्रोड्यूस किया जाएगा। पहला, फिल्म में सूरज पंचोली के इंट्रोडक्शन टाइम पर होगा तो वहीं दूसरे को प्रमोशनल सॉन्ग के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा। जिसमें सलमान खान और कटरीना कैफ परफोर्म करते हुए नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि इस गाने के लिए काफी बड़ा सेट तैयार किया जा रहा है। 

अब ऐसे में साफ है कि ये गाना वाकई में बेहतरीन होने वाला है। बता दें कि ओरिजनल गाना सलमान खान और काजोल की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से है। फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी। सूरज ईसाबेल की बात करें तो फिल्म को स्टेनली डिकोस्टा डायरेक्ट करने जा रहे हैं।