पहली नजर में ही सलमान को हो जाता है प्यार, जिस लड़की को देखते हैं उसी को दिल दे बैठते हैं दबंग खान !

3 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान 52 साल के हो चुके है। सलमान इंडिया के मोस्ट एलिजिबल बैचलर है। सलमान की शादी कब होगी ये सवाल पूरे इंडिया का हो चुका है। जो देखो वो बस यही पूछता है कि आखिर सलमान कब घोड़ी चढ़ेंगे। अब तो लगता है कि खुद सलमान को भी इस सवाल का जवाब नहीं पता होगा। सलमान दिल अबतक कई हसीनाओं के प्यार में पागल हुआ है। संगीता बिजलानी से लेकर कटरीना कैफ और यूलिया वंतूर तक। दबंग खान कई बार प्यार में पड़े है। 

सलमान की कॉन्ट्रोवर्शियल लव स्टोरी तो ऐश्वर्या राय के साथ रही थी। लेकिन हाल ही में सलमान ने एक बेहद ही इंट्रस्टिंग खुलासा किया है। सलमान ने बताया है कि उन्हें हर बार प्यार हो जाता है। रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में सलमान से पूछा गया कि, क्या उन्हें पहली नजर में प्यार हो जाता है। तो इस पर सलमान ने कहा कि, मेरे साथ तो ये हर बार होता है।

 अब सलमान की बातों से आप समझ सकते हैं कि दिलफेंक सलमान का दिल अक्सर हसीनाओं पर आ जाता है।इन दिनों सलमान का नाम यूलिया वंतूर से जोड़ा रहा है। बीते सालों से य़ूलिया इंडिया आकर बस गईं है।  बस इस उम्मीद में है कि शायद सलमान उनसे शादी करें।

 लेकिन लग रहा है कि सलमान यूलिया की ये तमन्ना पूरी करने के मूड में नहीं है। वहीं युलिया के अलावा सलमान खास रिश्ता कटरीना कैफ के साथ भी साझा कर रहे है। अब कटरीना भले ही सलमान की एक्स गर्लफ्रैंड रह चुकी है। लेकिन अभी भी सुल्तान के दिल में चिकनी चमेली के लिए फीलिंग्स हैं। 

कटरीना के लिए सलमान खान कितने प्रोटेक्टिव हैं ये तो सभी जानते हैं जब कटरीना सलमान के साथ होती हैं तब सलमान का पूरा ध्यान सिर्फ और सिर्फ कटरीना पर होता है। दोनों भले ही इस रिश्ते को दोस्ती का नाम दें लेकिन सलमान-कैट के फैन्स दोनों को हर वक्त साथ देखना चाहते हैं। इन दिनों ये दोनों फिल्म भारत में काम कर रहे हैं। अगले साल फिल्म ईद पर रिलीज होगी।