single-post

एक बार फिर दहाड़ लगाने आ रहा है टाइगर, साउथ में बनेगा सलमान की फिल्म का सीक्वल !

Feb. 7, 2019, 12:01 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की दबंगई जल्द ही फिल्म भारत में दिखने वाली है। फिल्म में सलमान अलग अवतार में दिखेंगे। बीते साल सलमान रेस 3 में नजर आए थे। लेकिन फिल्म हिट नहीं रही थी, जैसी सलमान की फिल्में होती हैं। वहीं सलमान की टाइगर सीरीज वाली दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। साल 2017 में एक था टाइगर की सीक्वल टाइगर जिंदा है रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। अब खबर आ रही है कि जल्द ही इस फिल्म एक बार फिर से आ रही है। लेकिन इस बार फिल्म यहां बल्कि साउथ सिनेमा में आ रही है।

 खबर आ रही है कि जल्द ही साउथ इंड्स्ट्री में फिल्म टाइगर जिंदा है की रीमेक बनाया जा रहा है। फिल्म को तेलुगु भाषा में बनाने की तैयारी चल रही है। इस वक्त इस फिल्म पर जोरों से काम किया जा रहा है। वैसे भी इन दिनों साउथ इंड्स्ट्री में बॉलीवुड फिल्मों के रीमेक बन रहे हैं। क्वीन के बाद जल्द ही फिल्म पिंक साउथ में आने वाली है। इसके अलावा अब टाइगर जिंदा है का नाम आ रहा है। वहीं इस फिल्म के साउथ रीमेक की बात करें तो फिल्म सलमान खान की जगह एक्टर गोपीचंद लेने वाले हैं। 

ALSO READ : 'भारत' के सेट पर सोते हुए नजर आए दबंग सलमान, जीजा अतुल ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

वहीं फिल्म में एक्ट्रेस के तौर पर तमन्ना भाटिया दिखने वाली हैं। जो कि कटरीना कैफ की जगह पर दिखेंगी। इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की अनाउंसमेंट हो जाएगी। वहीं बात करें सलमान खान की बात करें तो बीते साल ही ये खबर आई थी कि फिल्म टाइगर जिंदा है के थर्ड पार्ट में भी सलमान दिखने वाले हैं। हालांकि अभी ये फिल्म कब आएगी ये तो पता नहीं है। फिलहाल तो सलमान भारत में बिजी हैं। इसके बाद वो फिल्म दबंग 3 में बिजी हो जाएंगे।