single-post

जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च करने के लिए सलमान ने कसी कमर, रेस-3 की रिलीज पर करेंगे धमाका !

June 11, 2018, 4:21 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों फिल्म रेस 3 के प्रमोशन में जुटे हुए है। फिल्म का प्रमोशन इन दिनों जोरों शोरों से हो रहा है। वहीं सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा जल्द ही फिल्म लवरात्रि से जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं । सलमान जल्द ही अपनी बहन अर्पिता के पति आय़ुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं । पिछले काफी वक्त से सलमान अपनी बहन अर्पिता के पति और अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने की सोच रहे थे । लेकिन सलमान ने अपने जीजा आयुष शर्मा को खुद ही लॉन्च करने का जिम्मा उठाया है। पिछले काफी वक्त से फिल्म की शूटिंग चल रही थी। फिल्म में आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन है। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी ही हो चुकी है। 

अब एक खबर आ रही है कि सलमान रेस 3 की रिलीज के दिन इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने के मूड में है। हालांकि अभी इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। कुछ दिन पहले ही खबर आई है कि रेस 3 के साथ शाहरुख खान की जीरो का टीजर रिलीज किया जाएगा अब देखते हैं कि आखिर क्या होता। बता दें कि पिछले दिनों ही फिल्म को लेकर विरोध भी हुआ है। 

दरअसल रिपोर्ट्स में कहा गया है कि फिल्म में नवरात्रि के दौरान एक अफेयर शुरू होता है। इसी पर फिल्म का नाम  लवरात्रि रखा गया है। जिसे लेकर लोगों ने खूब हंगामा औऱ प्रदर्शन भी किया है। इस फिल्म को अभिराज डायरेक्ट कर रहे है। वहीं सलमान की रेस 3 आने वाली ईद यानि 15 जून को रिलीज को हो रही है।