'भारत' के सेट पर सलमान ने बनवाया खास जिम, फिटनेस के लिए दिखी दबंग खान की दीवानगी !

4 months ago

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों अपनी सुपर फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी है। बीते दिनों ही फिल्म का आखिरी शेड्यूल शुरू हुआ है। पिछले साल से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। 80 प्रतिशत फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं अब सब जानते ही हैं कि सलमान अपनी फिजिक के लिए कितने मशहूर है। सलमान हमेशा ही अपने जिम के लिए अपने प्यार दिखाते रहते है। अब जब बाहर शूटिंग होती है तो सलमान वर्कआउट कैसे करें ये एक बड़ा सवाल है। लेकिन जिम के लिए दीवानगी रखने वाले सलमान ने हाल ही में अपनी फिल्म भारत के सेट पर ही जिम बनवा लिया है। एक रिपोर्ट की माने तो फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री और निखिल नामित ने सलमान के लिए स्पेशल सीक्रेट जिम बनवाया है।

 कहा गया है कि सलमान को जैसे ही फिल्म की शूटिंग से सलमान को वक्त मिलता है। तो वो वहीं वो अपना जिम शुरू कर देते हैं। बताया गया है कि, फिल्म के सेट पर करीब  10,000 स्कवायर फिट में फैला हुआ जिम तैयार करवाया गया है। सलमान के लिए ये खास काम उनके जीजा अतुल अग्निहोत्री और अली अब्बास जफर ने किया है। साथ ही ये भी कहा गया है कि सलमान खान गोरेगांव से बांद्रा तक का सफर रोज तय नहीं कर सकते है। इसीलिए उन्होने फिल्म के सेट पर ही जिम तैयार करवा लिया है। फिटनेस के लिए सलमान की ये दीवानगी वाकई देखते बनती है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ नजर आने वाली है।

 सलमान कटरीना से रोमांस करती हुई दिखेंगी। वहीं इस फिल्म में वरुण धवन भी नजर आने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में वरुण धवन युवा धीरुभाई अंबानी का रोल प्ले करते दिखेंगे। फिल्म में भले ही वरुण का किरदार कुछ मिनट का ही हो लेकिन उनका किरदार काफी जबरदस्त है। फिल्म के सेट पर इस वक्त खूब पाबंदी रखी गई है। ताकि कोई भी जानकरी बाहर ना आए। ये फिल्म कोरियन फिल्म 'एन ओड टू माई फॉदर' की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में कई सारे कलाकार आपको देखने को मिलेंगे। 

ALSO READ : सलमान-कटरीना की 'भारत' में वरुण धवन की होगी धमाकेदार एंट्री, प्ले करने जा रहे हैं ऐसा रोल !

बता दें भारत देशभक्ति से जुड़ी कहानी है। सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। बता दें कि, इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और मेयांग चांग महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आएंगे। अली अब्बास के डायरेक्शन में बनने वाली ये फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होने जा रही है।