'दबंग 3' से सलमान ने मलाइका को किया बाहर तो गुस्से से लाल हुईं मुन्नी मैडम, दिया ऐसा रिएक्शन !

1 week ago

बॉलीवुड में इन दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की आशिकी के चर्चे जमकर हो रहे हैं। दोनों के अफेयर की खबरें खूब उड़ रही हैं। आए दिन दोनों साथ नजर आते हैं। यहां तक कहा जा रहा है कि दोनों शादी करने वाले है। इनकी शादी से कपूर खानदान ही नहीं बल्कि खान खानदान भी खफा है। सबको पता है कि अरबाज खान से मलाइका दो साल पहले ही तलाक ले चुकी हैं। तलाक के बाद मलाइका से सबसे ज्यादा अगर कोई गुस्से में हैं तो वो हैं सलमान खान। सलमान को मलाइका-अर्जुन का रिश्ता फूटी आंख नहीं भाता है। इसीलिए वो इन दोनों से बात भी नहीं करते हैं। बीते दिनों से ही खबर आ रही है कि मलाइका अरोड़ा जो कि दबंग सीरीज की दोनों फिल्मों का हिस्सा रही हैं। उन्हें इस फिल्म की तीसरी सीरीज से बाहर कर दिया गया है। 

ऐसे में जब हाल ही में एक इवेंट में पहुंची मलाइका से इस पर सवाल किया गया तो मलाइका ने काफी नाराजगी भरे अंदाज़ में इस पर बात की। मलाइका ने बात करते हुए कहा कि, मुझे नहीं लगता है कि मेरे गानों को आइटम नम्बर कहना चाहिए। ये कोई टैग नहीं है। मैंने अब तक कई आइटम सॉन्ग किए है लेकिन मुझे नहीं लगता है कि मुझे लेकर लोगों ने कोई धारणा बनाई है। मैं जो करना चाहती थी, मैंने हमेशा से वही किया है। 

मैं हमेशा स्क्रिप्ट और कहानी को सुनने के बाद ही किसी गाने को चुनती थी। खैर अगर उस गाने को करने से पहले अगर आपको लगता है कि लोग उसको लेकर कोई ना कोई धारणा बनाएंगे तो उस प्रोजेक्ट को छोड़ना ही बेहतर है। पर्सनली कहूं तो मैंने उन्हीं गानों को किया है जो मुझे बहुत पसंद आया है। 

ऐसे में मलाइका की बातों से साफ है कि वो इन बातों से कितनी गुस्से में है। हाल ही में खबर आई थी कि सलमान खान ने दबंग 3 से मलाइका को बाहर किया है और उन्होंने फिर से करीना कपूर को जगह दी है। करीना दबंग 2 के बाद दबंग 3 में भी आईटम डांस करती दिखेंगी। फिल्म को अरबाज खान ही प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में है। जल्द ही फिल्म आने वाली है।