बेहद दरियादिल हैं दबंग सलमान, कैंसर से जंग लड़ रहे इस नन्हे फैन से की मुलाकात, देखिए वीडियो

2 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान का दिल कितना बड़ा है ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। सुल्तान सलमान खान अपने गुस्से के साथ साथ अपनी दरियादिली के लिए भी जाने जाते हैं । सलमान अक्सर नेक काम करके लोगों की वाहवाही के पात्र बनते रहते है। हाल ही में सलमान ने कुछ ऐसा किया है कि आप एक बार फिर से दबंग खान के फैन हो जाएंगे। दरअसल हाल ही में सलमान ने एक कैंसर से जंग लड़ रहे बच्चे से मुलाकात की है। सलमान ने रिसेंटली टाटा मेमोरियल हॉस्पिटल गए थे। यहां सलमान ने अपने एक नन्हे फैन से मुलाकात की है। सलमान का ये नन्हा फैन कैंसर से जंग लड़ रहा है। 

इसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सलमान खान नन्हे फैन से बातें करते दिख रहे है। साथ ही उसको हंसाने की कोशिश कर रहे हैं। नन्हे फैस से सलमान का ये इंट्रेक्शन लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो सलमान के एक फैन पेज द्वारा शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि, गोविंद ने सलमान खान से विनती की कि उनकी वाइफ के भतीजे से आकर सलमान मिलें। सलमान हॉस्पिटल में आए और बच्चों के साथ साथ कई और बच्चों से भी मुलाकात की। 

सलमान की ये दरियादिली कोई पहली बार नहीं है। बीते दिनों ही सीरियल तारक मेहता में डॉक्टर हाथी का रोल करने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद का निधन हुआ था। उस वक्त भी सलमान ने उनके परिवार की मदद की थी। इसके अलावा सलमान खुद कई चैरिटी चलाते हैं। अक्सर सलमान चैरिटी फंक्शन्स में जाते रहते है। वहीं जब बात बच्चों की आती है तो सलमान अपने सारे काम काज छोड़ देते हैं और उनकी मदद के लिए आगे आते है। सलमान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आएंगे।

PC- Instagram