बर्थडे पर सलमान ने मां से किया ये खास वादा, सलमा खान ने अपने लाड़ले से मांगा ये रिटर्न गिफ्ट !

3 weeks ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आज 53 साल के हो गए हैं। सलमान आज अपना बर्थडे मना रहे है। सलमान की फैन फॉलोइंग इतनी है कि शाय़द ही किसी स्टार की हो। वहीं बर्थडे पर सलमान को उनकी मां सलमा खान ने भी उन्हें प्यारे अंदाज़ में विश किया है साथ ही सलमान ने मां से एक वाद भी किया है। दरअसल हाल ही में सलमान ने बताया कि उन्होंने अपनी मां से क्या वादा किया है। सलमान ने बताया कि उनकी मां ने उनसे कहा कि, चार पैक बहुत हो गया, अब सीधे सिक्स पैक लेकर आओ। इसके साथ ही सलमान ने बताया कि,  मैं इस वक्त डिसिप्‍लेन मेंटेन कर रहा हूं. दो वक्त जिम जाता हूं. वहीं खूब दौड़ता हूं और खाने-पीने की आदतों पर भी काफी कंट्रोल कर लिया। 

अब ऐसे में मां की बात को मानकर सलमान ने अपने खानपान पर थोड़ा कंट्रोल कर दिया है। साथ ही वो अपने डाइट पर भी खास ध्यान दे रहे है। मां की इन्हीं बातों को देखकर सलमान ने कहा है कि वो उनका न्यूईयर मिशन भी यही है कि वो अगले साल तक 6 पैक् ऐब्स लाकर ही रहेंगे। बता दें कि सलमान का बर्थडे हर बार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। हाल ही में सलमान के बर्थडे पर कुछ ऐसा ही हुआ है। बीती रात ही सलमान ने अपने बर्थडे पर हर बार की तरह पनवेल वाले फार्म हाउस पर एक शानदार पार्टी दी। इस शानदार पार्टी में बॉलीवुड जगत के कई सितारों ने शिरकत की।

 उनकी पार्टी में  पूरा खान खानदान जुटा है। पापा सलीम खान, मम्मी सलमा खान और हेलेन, बहन अलवीरा ,जीजा अतुल अग्निहोत्री, छोटी बहन अर्पिता, छोटे जीजा आयुश शर्मा के अलावा दोनों भाई सोहेल और अरबाज़ इस पार्टी में शामिल हुए। सलमान अपनी फैमिली और दोस्तों  के साथ 26 दिसम्बर को ही पनवेल वाले फार्म हाउस पहुंच गए थे। कहा जा रहा है कि सलमान 2 जनवरी तक अपने फार्म हाऊस में ही रहेंगे। वहीं सलमान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ होंगी। इसके अलावा फिल्म तब्बू, दिशा पटानी औऱ सुनील ग्रोवर जैसे स्टार्स भी दिखेंगे।