प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म भारत'' छोड़ी तो गुस्से से तिलमिला उठे दबंग खान !

10 months ago

प्रियंका चोपड़ा के बारे में खबर है कि वो अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ अक्टूबर में शादी करने जा रही हैं और इसी वजह से उन्होंने सलमान खान की फिल्म भारत छोड़ दी है। प्रियंका चोपड़ा अगस्त महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली थीं। उनके अचानक फिल्म छोड़ने की वजह से फिल्म मेकर्स और सलमान खान परेशान हो गए है।

 कहा जा रहा है कि सलमान खान प्रियंका चोपड़ा से नाराज हो गए हैं। प्रियंका चोपड़ा अब भारत फिल्म का हिस्सा नहीं हैं इससे फिल्म की स्टार कास्ट भी हैरान हैं। सलमान खान को भी यकीन नहीं हो रहा है कि प्रियंका ने अचानक इतना बड़ा फैसला ले डाला है। पता चला है कि सलमान खान देसी गर्ल के फैसले से इतना तिलमिला उठे हैं कि उन्होंने प्रियंका के साथ दोबारा कभी काम न करने का फैसला किया है।

 

प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान कभी भी बहुत अच्छे दोस्त नहीं रहे हैं। दोनों ने अब तक तीन फिल्मों में साथ काम किया है। मुझसे शादी करोगी, सलाम-ए-इश्क और गॉड तुसी ग्रेट हो जैसी फिल्मों में इनकी जोड़ी बनी लेकिन कभी भी इनके बीच बहुत करीबी रिश्ता नहीं रहा और अब जब प्रियंका ने फिल्म छोड़ दी है तो इनका रिश्तों में दूरी और बढ़ जाएगी।