'किक-2' में एक नहीं बल्कि इन दो हसीनाओं से रोमांस करेंगे दबंग सलमान, आप भी जानिए !

3 weeks ago


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। सलमान इस वक्त फिल्म दबंग 3 की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग इंदौर में चल रही है। वहीं इस फिल्म के अलावा भी सलमान के पास कई फिल्में है। बीते साल में ही सलमान की किक 2 की अनाउंसमेंट हुई थी। साजिद नाडियाडवाला ने सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया था। अब सलमान के साथ इस फिल्म में कौन सी हसीना काम करेगी इस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। 

इस फिल्म के लिए अबतक कई हीरोइनों का नाम सामने आ चुका है। अब फिर से इस फिल्म के लिए एक्ट्रेसेस का नाम सामने आया है। कहा जा रहा है कि किक की तरह ही किक 2 में भी सलमान के साथ जैकलीन ही रोमांस करेंगी। लेकिन इस बार जैकलीन ही नहीं बल्कि एक औऱ हसीना किक में सलमान के साथ रोमांस करने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन के साथ साथ किक 2 में दिशा पटानी भी नजर आएंगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बार फिल्म में दो एक्ट्रेसेस दिखने वाली हैं। 

पिछले कुछ वक्त से दिशा पटानी को अक्सर साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस में जाते हुए किया गया है स्पॉट खबरो की माने तो दिशा की साजिद से मुलाकात किक 2 के सिलसिले में होती है। कहा गया था कि दिशा के आते ही फिल्म से जैकलीन का पत्ता साफ हो गया है। हालांकि ऐसा नहीं है, फिल्म में सलमान के साथ दिशा ही नहीं बल्कि जैकलीन भी दिखने वाली है। खबर तो ये भी आई थी कि किक 2 में सलमान के साथ एमी जैक्सन भी दिख सकती है। 

हालांकि एमी का नाम सिर्फ अफवाहों में ही रह गया लेकिन दिशा औऱ जैकलीन के नाम को लेकर काफी खबरें हैं। माना जा रहा है कि इस बार सलमान फिल्म में इन दोनों ही हसीनाओं के साथ काम करेंगे। वैसे भी दिशा इन दिनों सलमान के साथ भारत में काम कर रही है। भारत में दिशा के काम को देखकर ही सलमान ने उन्हें किक 2 के लिए रिकमेंड किया है। इसीलिए वो किक 2 में जैकलीन के साथ एंट्री कर रही हैं। साफ है कि इस बार दो हसीनाओं के साथ सलमान रोमांस करने वाले हैं। देखते हैं कि आखिर ये फिल्म अब कब रिलीज होती है।