सलीम खान का खुलासा, जेल में मेरे बेटे सलमान को बुलाते थे कैदी नं 343, ऐसी हो गई थी हालत

3 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का जलवा हर तरफ बरकरार है। सलमान ही हैं जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हैं। वहीं इसके अलावा सलमान इंड्स्ट्री के नंबर वन स्टार भी हैं। सबको पता है कि सलमान की जिंदगी कितनी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है। सलमान का विवादों से गहरा नाता रहा है। पिछले साल ही सलमान कई केसेस के चलते बरी हुए हैं। अब लीजिए हाल ही में सलमान के पिता सलीम खान ने सलमान को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कई बातें शेयर की है. अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर अपने बेटों की पर्सनल लाइफ को भी सलीम साहब ने शेयर किया है।

 सलीम खान ने बेटे सलमान को हर मुश्किल घड़ी में सपोर्ट किया है। सलीम साहब ने बताया कि कैसे जेल में सलमान को जिंदगी गुजारनी पड़ी थी। भले ही कुछ दिनों के लिए ही सलमान जेल में थे पर मुश्किलें और परेशानियां सलीम साहब झेल रहे थे। आखिर वो एक पिता जो ठहरे। सलीम खान ने बताया कि, जब मैं सलमान से जेल में मिलने के लिए जोधपुर गया तो वहां बुला लोग कह रहे थे 343 को ले आओ। उसे फिर बंद कर दो । फिर बोले 343 आ गए। जब हमने पलटकर देखा तो 343 कोई और नहीं सलमान ही था। सलमान की दाढ़ी बढ़ी हुई थी। बाल बिखरे हुए थे।  

इसके बाद जेलर ने कहा उसे फिर बंद करो दो। सलीम खान ने कहा कि सलमान को देखकर हमे लगा कि जेल में नाम कैसे नंबर में बदल जाता है। सलीम खान ने बताया कि, सलमान को इस बात का दर्द हमेशा रहता है कि उसने अपने मां-बाप को बहुत तकलीफ दी है। 

साफ है कि सलमान के जेल में जाने के वक्त उनके परिवार पर कितनी परेशानियां रहीं, साथ ही उन्हें कितना दुख हुआ था। खैर सभी जानते हैं कि सलमान अपने माता-पिता से कितना प्यार करते है। इसीलिए वो अपने माता-पिता के साथ ही रहते हैं। सलमान जल्द ही फिल्म भारत में नजर आएंगे।