सलमान और संजय में फिर हुई अनबन, एक न्यूकमर की वजह से दोस्ती में दरार !

4 months ago

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।  आयुष की डेब्यू फिल्म लवरात्री को ख़ुद सलमान ख़ान ने प्रोड्यूस किया है। पूरी ख़ान फैमली अर्पिता के हस्बैन्ड के बॉलीवुड डेब्यू को सपोर्ट कर रही है। सलमान ख़ान चाहते थे कि उनके दोस्त संजय दत्त भी आगे बढ़कर उनके जीजा की मदद करें। सलमान ख़ान आयुष की फिल्म लवरात्रि में संजय दत्त से कैमियो करवाना चाहते थे लेकिन जब सलमान ने संजय से लवरात्री में गेस्ट अपीयरेन्स देने के लिए कहा तो मुन्ना भाई ने साफ साफ मना कर दिया । संजय दत्त ने एक बार भी नहीं सोचा कि आयुष शर्मा सलमान के छोटे जीजा हैं। ख़ान फैमली के दामाद हैं। सलमान की लाडली बहन अर्पिता के हस्बैन्ड हैं। संजय ने भाई से साफ कह दिया कि वो किसी भी क़ीमत पर आयुश शर्मा की फिल्म में कैमियो नहीं देंगे। 

जब सलमान ने सुना कि संजय ने लवरात्री में गेस्ट अपीयरेन्स देने से मना कर दिया.. तो वो नाराज हो गए। अब सलमान और संजय के बीच एक बार फिर ख़राब हो गया है रिश्ता। पिछले दिनों संजय दत्त की बायोपिक संजू को लेकर भी भाई और बाबा के बीच अनबन की ख़बरें मिली थी। संजय की बायोपिक में रणबीर के होने की ख़बर से सलमान इतने अपसेट हुए थे कि उन्होंने जेल से रिहा हुए मुन्ना भाई से मुलाक़ात तक नहीं की थी। हालांकि इस दौरान संजय ने सलमान के साथ किसी भी तरह की कोल्ड वॉर से बार बार इनकार किया था। उन्होंने बार बार सलमान को अपना छोटा भाई बताया था। 

 संजय चाहते थे कि सलमान ख़ान उनकी बायोपिक संजू को सपोर्ट करें लेकिन रणबीर कपूर की वजह से सुल्तान ने ऐसा नहीं किया..अब जब सलमान ने संजय दत्त से छोटे जीजू आयुष की फिल्म लवरात्रि में कैमियो करने के लिए कहा तो संजू बाबा ने भी मना कर दिया... यानी सलमान और संजय  की दोस्ती में एक बार फिर दरार पड़ गई है।