single-post

सालों बाद भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं सलमान, ये हो सकता है कि फिल्म का नाम !

March 12, 2019, 2:13 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत में बिजी चल रहे है। फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ है। फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों ही खत्म हुई है। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली। वहीं इस फिल्म के बाद सलमान अब अपनी अगली फिल्मों में लग गए है। बीते दिनों से ही इस बात की खबरें जोरों पर हैं सलमान जल्द ही संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे है।  संजय लीला भंसाली और सलमान खान 19 साल बाद फिर साथ काम करते नजर आएंगे।

 दो दशक बाद एक बार फिर से सलमान खान और संजय लीला भंसाली लव स्टोरी को बड़े परदे पर उतारने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खबरो की माने तो संजय लीला भंसाली ने स्क्रीनप्ले पर भी काम शुरू कर दिया है। अब इस फिल्म के टाइटल को लेकर के एक नई खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक भंसाली ने पहले से ही फिल्म का टाइटल इंशाल्लाह रजिस्टर करवा दिया था। लेकिन अब कहा जा रहा है कि भंसाली टाइटल को लेकर थोड़ा सा कंफ्यूज है। 

दरअशल भंसाली ने फिल्म के लिए दो और नाम रजिस्टर करवा लिए हैं। इसमें दिल दे दिया इंशाल्लाह और प्यार हो गया इंशाल्लाह नाम शामिल हैं। भंसाली ने दोनों नाम IMPPA में ये नाम रजिस्टर करवा भी दिए हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म बिल्कुल हम दिल दे चुके हैं सनम की तरह ही पूरी तरह से रोमांटिक होगी। 

हालांकि कई लोग इसको इसका सीक्वल मान रहे है। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नही हैं। ये हम दिल दे चुके हैं सनम का सीक्वल नहीं है। सलमान खान भी संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण दिख सकती है। वहीं ये भी कहा गया है कि आलिया भट्ट के नाम की भी चर्चा है। अभी देखते हैं कि आखिर क्या होता है।