'लवयात्रि' के चलते सलमान को मिल रही हैं धमकियां, सुप्रीम कोर्ट से मांगी मदद

3 months ago

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का विवादों से बेहद गहरा नाता रहा है। सलमान किसी विवाद में ना फंसे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। अब लीजिए लग रहा है एक बार फिर से सलमान कानूनी पच़डे में फंस गए हैं। दरअसल मामला सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की फिल्म लवयात्रि को लेकर है, जिन्हें खुद सलमान लॉन्च कर रहे हैं। फिल्म के नाम को लेकर खूब विवाद हुआ है। पहले फिल्म का नाम लवरात्रि था। जिसे सलमान ने बदलकर लवयात्रि कर दिया। सलमान विवादों से बचना चाहते थे। लेकिन इसके बावजूद भी बीते दिनों ही मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाने में फिल्म के पुराने नाम लवरात्रि को लेकर FIR भी दर्ज हो गई। 

मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान के खिलाफ एफआईआऱ करने का आदेश दिया। साथ ही सलमान पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप भी लगा है। लेकिन बावजूद इसके भी सलमान को लगातार लोगों से धमकियां मिल रही है। इसीलिए सलमान ने अब सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई है। हाल ही में एएनआई ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि, ‘सलमान खान ने लवयात्री मामले में सुप्रीम कोर्ट से मदद की गुहार लगाई है। जज दीपक मिश्रा ने इस मामले पर आज ही सुनवाई करने के लिए हमी भर दी है। 

सलमान चाहते हैं कि किसी तरह का कोई विवाद ना हो इसीलिए उन्होंने सुप्रीम कोर्ट से मदद मांगी है। बता दें कि इस फिल्म की कहानी गरबा से शुरू होती है। जहां हीरो को नवरात्रि में गरबा के दौरान हीरोइन से प्यार हो जाता है। इसीलिए हिंदू धर्मा के लोगों का कहना है कि नवरात्रि जैसे पावन त्योहार में ये सब दिखाना गलत है। बता दें कि फिल्म में आयुष शर्मा लीड रोल में हैं औऱ वरीना हुसैन फिल्म की हीरोइन हैं। इसके अलावा फिल्म में राम कपूर और रॉनित रॉय भी हैं। फिल्म को अभिराज के मीनावाला ने डाय़रेक्ट किया है। फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।