single-post

भंसाली की फिल्म में धमाल मचाएंगे सलमान-शाहरुख, ऐसी होगी फिल्म की कहानी !

Dec. 30, 2018, 1:13 p.m.

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) पिछले दिनों ही फिल्म पद्मावत को लेकर आए थे। फिल्म को लेकर जितना विवाद हुआ था उतनी ही फिल्म को सफलता भी मिली थी। भांसाली की फिल्में बेहद अलग ही लेवल की होती है। भंसाली की फिल्मों भव्यता पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है। बीते दिनों से ही खबरें आ रही है कि भंसाली जल्द ही शाहरुख खान और सलमान खान को लेकर एक नई फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म को लेकर कई बार खबरें आ चुकी हैं। अब फिल्म से जुड़ी नई खबर आई है। 

रिपोर्ट के मुताबिक भंसाली सलमान-शाहरुख को लेकर साल 1991 में आई सौदागर जैसी फिल्म बनाना चाहते हैं। खबर में कहा गया है कि भंसाली ने सलमान-शाहरुख को लेकर इस फिल्म पर काम करना भी शुरू कर दिया है। Reports के मुताबिक, संजय सौदागर की तरह एक विषय पर विचार कर रहे हैं, जिसमें सलमान और शाहरुख दोस्त बनेंगे, फिल्म में दिखेगा कि कैसे पहले एक दूसरे के दुश्मन बन जाएंगे। 

इसके बाद कहानी के आखिर में दोनों दोस्त बनेंगे औऱ इनके उस दुश्मन से सामना करेंगे जो इनके बीच लड़ाई करवाता है। हालांकि अभी इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। सौदागर फिल्म की कहानी दो दोस्तों पर आधारित थी। जिसमें पता चलता है कि कैसे वो एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं औऱ फिर कैसे एक दूसरे के लिए जान भी दे देते हैं।

 हालांकि भंसाली ये भी ध्यान में रखना चाहते हैं कि फिल्म बिल्कुल सौदागर जैसी ना हो। बल्कि इसमें कुछ तो अलग और खास जरूर हो। इतना ही भंसाली जो कि कभी किसी पार्टी या इवेंट में नजर नहीं आते हैं। उन्होंने बीते दिनों ही सलमान की बर्थडे पार्टी को भी अटेंड किया था। खैर अब देखना ये है कि ये दो दोस्त पर्दे पर कब धमाल मचाने आते है।